scriptOnePlus के दो शानदार स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, पावरफुल स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो से हैं लैस, जानें कीमत | OnePlus TV Y1S TV Y1S Edge launched in India with Dolby Audio | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

OnePlus के दो शानदार स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, पावरफुल स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो से हैं लैस, जानें कीमत

OnePlus ने वनप्लस नॉर्ड एसई 2 5जी के अलावा OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge स्मार्ट टीवी को भारत में पेश किया है। दोनों स्मार्ट टीवीज में गूगल असिस्टेंट दिया गया है। इसके अलावा दोनों में पावरफुल स्पीकर्स के साथ डॉल्बी-ऑडियो और HDR10+ का सपोर्ट मिलेगा।

Feb 18, 2022 / 09:54 am

Ajay Verma

oneplus_smart_tvs.jpg

OnePlus TV Y1S

वनप्लस टीवी वाय1एस (OnePlus TV Y1S) और वनप्लस टीवी वाय1एस ऐज (OnePlus TV Y1S Edge) भारत में लॉन्च हो गए हैं। दोनों स्मार्ट टीवी 32 और 43 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। दोनों में HDR10+ और HDR10 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा दोनों नए स्मार्ट टीवी में यूजर्स को गूगल असिस्टेंट के साथ-साथ दमदार स्पीकर्स, किड्स और गेम मोड का सपोर्ट मिलेगा।


OnePlus us TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge की कीमत:

OnePlus TV Y1S स्मार्ट टीवी के 32 इंच वाले मॉडल की कीमत 16,499 रुपये और 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 26,999 रुपये रखी गई है। जबकि टीवी वाय1एस ऐज के 32 इंच मॉडल को 16,999 रुपये और 43 इंच मॉडल को 27,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। ये स्मार्ट टीवीज अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और पॉपुलर लीडिंग ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दोनों स्मार्ट टीवी की बिक्री 21 फरवरी से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें: भारत में 2,3 या 5 अंक से क्यों शुरू नहीं होते हैं मोबाइल नंबर, जानिए इसके पीछे की वजह

OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge की स्पेसिफिकेशन:

दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करते हैं। दोनों टीवी 32 इंच और 43 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। दोनों में HDR10, HDR10+ और HLG फॉरमेट का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा दोनों नए टीवी में गूगल असिस्टेंट सहित स्मार्ट मैनेजर, फ्री स्टोरेज स्पेस और वनप्लस कनेक्ट 2.0 की सुविधा दी गई है।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस टीवी वाय1 एस और वाय1 एस ऐज में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसमें 20 वॉट के स्टेरियो स्पीकर्स और गेम मोड का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा दोनों नए स्मार्ट टीवी में Eye Comfort मोड दिया गया है, जिसके एक्टिवेट होने पर टीवी से निकलने वाली लाइट से यूजर्स की आंखों को जरा-सा भी नुकसान नहीं पहुंचता है।

ये भी पढ़ें: Mobile हो गया है चोरी, न हो परेशान, GPay, PhonePe और Paytm का अकाउंट ऐसे करें ब्लॉक

आपको बता दें कि वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी स्मार्टफोन को पेश किया था। यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रमुख फीचर्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी में 6.43 इंच की स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इसमें मीडियाटेक डिमेंसिटी 900 चिपसेट और 8 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा वनप्लस नॉर्ड एसई 2 5जी में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Hindi News / Gadgets / Home Appliances / OnePlus के दो शानदार स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, पावरफुल स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो से हैं लैस, जानें कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो