scriptElica ने लॉन्च की नई i- Smart इन्वर्टर चिमनी, मिल रही है लाइफटाइम वारंटी | Elica launches i-SMART Inverter Chimneys with lifetime Warranty | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Elica ने लॉन्च की नई i- Smart इन्वर्टर चिमनी, मिल रही है लाइफटाइम वारंटी

कई सारे नई इनोवेशन के साथ तैयार की गई ये नई चिमनी रेंज भारतीय किचन हुड कैटेगरी को पूरी तरह से बदलने में सक्षम है

Apr 19, 2022 / 01:35 pm

Bani Kalra

elica.jpg

एलिका पीबी व्हर्लपूल किचन अप्लायंसेज प्राइवेट लिमिटेड (जिसे पहले एलिका पीबी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) ने अपनी नई “आई-स्मार्ट किचन हुड्स”, एडवांस्ड इन्वर्टर चिमनी रेंज को भारत में पेश किया है। भारत के प्रमुख किचन चिमनी ब्रांड के तौर पर प्रस्तुत ये नई रेंज भारतीय बाजार को पूरी तरह से बदलने की क्षमता रखती है। इस नई रेंज को ब्रशलेस डीसी मोटर के साथ तैयार किया गया है। अपनी तरह की कई फर्स्ट इन क्लास टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स के साथ आई-स्मार्ट चिमनी 60 फीसदी तक बिजली बचत करती है और यह 40वी से 280वी (होम इन्वर्टर सहित) के फ्लेक्सिीबल वोल्टेज में भी अच्छी तरह से काम करने में सक्षम है। इन दोनों प्रमुख फीचर्स का भारतीय बाजार में अत्यधिक महत्व है क्योंकि ग्राहक स्टाइल और परफॉर्मेंस में समझौता किए बिना अधिक दक्षता और सुविधा चाहते हैं।

बिजली की बचत और फ्लेक्सी-वोल्टेज ऑपरेशन के अलावा, आई-स्मार्ट रेंज में कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसके परफॉर्मेंस को 5 स्टार बनाते हैं। एलिका की बेहद सफल ईडीएस रेंज की तरह, आई-स्मार्ट चिमनी भी एलिका की पेटेंटेड डीप साइलेंस 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ सुपर क्वाइट हैं, जो एयर-फ्लो के शोर को काफी कम करने में सफल रही है। एलिका की चिमनियों की इस खूबी को पूरी दुनिया के ग्राहकों द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जाता है। शानदार परफार्मेंस के अपने वादे पर खरा उतरते हुए, आई-स्मार्ट रेंज इंटेली-स्पीड फीचर के साथ 30 फीट डक्टिंग तक शक्तिशाली सक्शन प्रदान करती है जो 2500 आर.पी.एम. तक की गति को ऑटो-एडजस्ट करती है और हर समय लगातार सक्शन करती है। इसके अलावा, यह नई रेंज अत्याधुनिक सुविधाओं जैसे मोशन सेंसर और कैपेसिटिव टच कंट्रोल के साथ लाइफटाइम वारंटी और मेड इन इंडिया होने के वादे के साथ आती है।

एलिका आई-स्मार्ट किचन हुड्स विभिन्न प्रकार के स्टाइलिश डिज़ाइन और साइज में एलईडी लैंप से सुसज्जित हैं जो हर किचन को एक एलीगेंट और खूबसूरत टच देते हैं। वे बैफल फिल्टर और फिल्टरलेस हीट ऑटो-क्लीन विकल्पों में भी उपलब्ध हैं। एलिका की नई रेंज एलिका के सभी आउटलेट्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक और अप्लायंस स्टोर्स, ऑनलाइन मार्केटप्लेस और www.elicaindia.com पर उपलब्ध है।

 

 

इस मौके पर एलिका के सीईओ और डायरेक्टर प्रल्हाद भुटाडा ने कहा कि भारतीय बाजार काफी तेजी से विकसित हो रहा है और लोग चिमनी के मामले में एक कम्पलीट पैकेज की तलाश कर रहे हैं। उनको चिमनी दिखने में स्टाइलिश होने के साथ ही नए फीचर्स सहित चाहिए होती हैं और एलिका आई-स्मार्ट चिमनी इन सभी एलीमेंट्स से भरपूर है। यह उत्पाद पूरी तरह से कंपनी की रिचर्स एंड डेवलपमेंट का परिणाम है और जैसा कि यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया रेंज है। इसके निर्माण में हमने उन विशेषताओं को ध्यान में रखा है जो इंडियन कुकिंग और एक आज के दौर में जरूरी किचन एसेसरी है।”

Hindi News / Gadgets / Home Appliances / Elica ने लॉन्च की नई i- Smart इन्वर्टर चिमनी, मिल रही है लाइफटाइम वारंटी

ट्रेंडिंग वीडियो