scriptफिटनेस और सुंदरता के लिये ये मशहूर स्टार्स पीते हैं अपना ही यूरिन | These famous stars drink their own urin for fitness and beauty | Patrika News
हॉलीवुड

फिटनेस और सुंदरता के लिये ये मशहूर स्टार्स पीते हैं अपना ही यूरिन

इंग्लैंड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा मिल्स पिछले 30 सालों से अपना यूरिन पी रही हैं।
हाथ पैरों को आकर्षक और सुंदर बनाने के लिए उपयोग में लाती हैं यूरिन

Nov 21, 2019 / 02:09 pm

Pratibha Tripathi

urin_feature.jpg

नई दिल्ली। सेलेब्रिटीज अक्सर अपनी लाइफस्टाइल के चलते चर्चा पर बने रहते है इसके लिये वो तरह तरह के तरीके अजमाते है। वो अपनी दिनचर्या को भी बदल देते हैं लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे है जो अपनी हेल्थ और सुंदरता को बनाए रखने के लिए हर किसी से हटकर अजीबोगरीब चीजें करते हैं जो आम इंसान के लिए समझ पाना मुश्किल हो जाता है। क्या आप भी जानना चाहेगें कि इन सेलेब्स की सुंदरता के साथ हमेशा स्वस्थ बने रहने का राज क्या है। बेहतर सेहत के लिए ये लोग अपने ही यूरिन को पीना पसंद करते है । चौक गए ना आप ! तो चलिये हम बताते है ऐसे सेलेब्स के बारे में जो स्वास्थ्य के लिए अपने यूरिन को भी पी सकते हैं।

madonna-drinking-urine.jpg

1 . मेडौना

मेडौना ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था की, वह अपनी फिटनेस के लिए अपना ही यूरिन पी जाती हैं. इसके आलावा वह अपने हाथ पैरों को आकर्षक और सुंदर बनाने के लिए अपने ही पैरों पर पेशाब करती हैं।

sara_mils.jpg

2 . सारा मिल्स

इंग्लैंड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा मिल्स पिछले 30 सालों से अपना यूरिन पी रही हैं। जिससे वह अपने शरीर में होने वाले रोगों को दूर कर सकें। और अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर किया जा सके।

bear-grylls.jpg

3 .बीयर ग्रिल्स

वाइल्ड लाइफ के दीवाने और पीएम मोदी के साथ एक एपिसोड में नजर आ चुके बीयर ग्रिल्स टीवी शो कई बार अपना यूरिन पीते हुए नजर आ चुके हैं। उन्होनें इस शो के जरिए बताया है कि कि कैसे कठिन परिस्थितियों में अपने आपको बचाया जा सकता है

kesha_urin.jpg

4. मशहूर पॉप सिंगर केशा

मशहूर पॉप सिंगर केशा ने एक शो के दौरान अपना खुद का यूरिन पिया था। इस शो के दौरान वे अपनी सेहत के साथ प्रयोग करना चाहती थी और इसलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया था.

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / फिटनेस और सुंदरता के लिये ये मशहूर स्टार्स पीते हैं अपना ही यूरिन

ट्रेंडिंग वीडियो