scriptइस फेमस एक्ट्रेस ने 52 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सुसाइड कर दी जान | sarah becker death actress died at the age of 52 by suicide | Patrika News
हॉलीवुड

इस फेमस एक्ट्रेस ने 52 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सुसाइड कर दी जान

Sarah Becker Death: एक्ट्रेस सारा बेकर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। परिवार के अनुसार एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई है।

मुंबईJun 25, 2024 / 08:30 am

Riya Chaube

Sarah Becker Death
Sarah Becker Death: शो ‘रियल वर्ल्ड’ की एक्ट्रेस सारा बेकर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। एक्ट्रेस के परिवार ने कहा कि एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके रिश्तेदारों ने यह भी बताया है कि 52 साल की सारा बेकर की पिछले हफ्ते इलिनोइस स्थित उनके घर पर मृत्यु हुई थी।

सारा बेकार के परिवार ने बताई सच्चाई

सारा बेकर के परिवार ने दावा किया कि वह मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। वह अपनी बीमार मां और बहन की देखभाल कर रही थी। हाल ही में उनका स्केटबोर्डिंग एक्सीडेंट भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने सूट पहन जमकर किया डांस, वीडियो आया सामने

25 साल की उम्र में शुरू किया था एक्टिंग करियर

सारा बेकर 25 साल की थीं जब उन्होंने 1996 में एमटीवी रियलिटी सीरीज ‘रियल वर्ल्ड’ में अभिनय किया था। उन्होंने ला जोला, कैलिफोर्निया में वाइल्डस्टॉर्म कॉमिक्स में काम किया था। उस समय, एक्ट्रेस ने खुद को “25 साल के शरीर में फंसी 19 साल की लड़की” कहा था।

फैंस का रिएक्शन

सारा बेकर की मौत की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस और दोस्त काफी दुखी हैं। एक्ट्रेस के फैन्स उन्हें याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं । ट्विटर पर एक ने लिखा, “मैंने आज खबर देखी कि हमने सभी के पसंदीदा वाइल्डस्टॉर्म लोगों में से एक, सारा बेकर को खो दिया है।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “मुझे सारा के चले जाने का बहुत दुख है, उसने जिस भी कमरे में प्रवेश किया, उसमें धूप भर दी, फैन्स ने उसे प्यार किया और हम सभी ने भी। हम तुम्हें याद करेंगे।”

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / इस फेमस एक्ट्रेस ने 52 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सुसाइड कर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो