scriptपॉपस्टार Justin Bieber के घर आएगा नन्हा मेहमान, पत्नी हैली की नई तस्वीरें वायरल | Patrika News
हॉलीवुड

पॉपस्टार Justin Bieber के घर आएगा नन्हा मेहमान, पत्नी हैली की नई तस्वीरें वायरल

Justin Bieber: अमेरिकी पॉपस्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबईAug 04, 2024 / 05:09 pm

Saurabh Mall

Justin Bieber

Justin Bieber

Justin Bieber: अमेरिकी पॉपस्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में फैंस ने उनके घर बेबी बॉय आने के संकेत खोज लिए हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।
जस्टिन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटोशूट की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। हालांकि, लोगों का ध्यान दो तस्वीरों पर गया, जिसमें कपल एक लाइट के सामने खड़ा नजर आ रहा है, जिस पर नीले रंग की छटा भी है। तस्‍वीरों में जस्टिन खाकी शॉर्ट्स और फेडोरा के साथ काली शर्ट में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्‍नी लाल रंग की ड्रेस में गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं।
Justin Bieber Latest post
Justin Bieber Latest post

फैंस ने किए ढेरों कमेंट्स

बधाई संदेशों से कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है। हालांकि, कई यूजर्स ने बच्‍चे के जेंडर के बारे में भी बात की। एक ने कहा, “मुझे लगता है कि यह लड़का होगा।”
दूसरे ने लिखा, “बैकग्राउंड में नीला रंग इसका मतलब है कि यह लड़का होगा। बधाई हो बच्‍चे भगवान की ओर से उपहार हैं! जीसस दुनिया के भगवान और उद्धारकर्ता हैं! उनसे प्यार करें और उन पर विश्वास करें! दुनिया बहुत दुष्ट है, हमें उसकी ज़रूरत है!”
उसने कहा, “जस्टिन हमेशा से मेरी बेटी का पसंदीदा कलाकार रहा है! उसने भगवान के बारे में गाना शुरू कर दिया है, मेरा दिल धड़क रहा है! इसे जारी रखो जस्टिन, तुम्हारे पास इसके लिए मंच है और वह तुम्हें खुशी से आशीर्वाद देगा!”

जस्टिन और हैली काफी लंबे समय से दोस्त रहे

पिछले महीने ही, जस्टिन ने उन्हें और हैली को दिखाते हुए एक मार्मिक वीडियो साझा किया था। क्लिप में, “बेबी” हिटमेकर अपनी पत्नी के पीछे खड़े हुए, प्यार से उसके खिलते हुए बेबी बंप को पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि वह धीरे से अपने पेट को सहला रही थी।
हालांकि वीडियो को कोई कैप्शन नहीं दिया गया था, लेकिन तब भी प्रशंसकों ने टिप्पणियों में अनुमान लगाया था कि युगल एक लड़के की उम्मीद कर सकता है।

जस्टिन और हैली काफी लंबे समय से दोस्त रहे हैं। उन्होंने 2015 से 2016 तक थोड़े समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया, हालांकि बाद में वे अलग हो गये। साल 2018 में उनमें फिर सुलह हो गई और उन्होंने सगाई कर ली। उसी वर्ष, जस्टिन ने मॉडल के साथ अपनी शादी की पुष्टि की थी।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / पॉपस्टार Justin Bieber के घर आएगा नन्हा मेहमान, पत्नी हैली की नई तस्वीरें वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो