scriptब्रेस्ट कैंसर से गई फेमस स्टार की जान, शोक में डूबी इंडस्ट्री, छाया मातम | pokemon star rachael lillis death due to breast cancer | Patrika News
हॉलीवुड

ब्रेस्ट कैंसर से गई फेमस स्टार की जान, शोक में डूबी इंडस्ट्री, छाया मातम

Rachael Lillis Death: कार्टून पोकेमॉन के दो कैरेक्टर को आवाज देने वाली स्टार राचेल लिलिस का निधन हो गया है, जिससे इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

मुंबईAug 13, 2024 / 11:52 am

Gausiya Bano

rachael lillis death

राचेल लिलिस का ब्रेस्ट कैंसर से हुआ निधन

Rachael Lillis Death: फेमस कार्टून पोकेमॉन में मिस्टी और जेसी को आवाज देने वाली राचेल लिलिस का निधन हो गया है। 46 साल की उम्र में राचेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिससे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई। इस खबर की जानकारी दोस्त वेरोनिका टेलर ने सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद से फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

राचेल लिलिस कैंसर से हारी जंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राचेल लिलिस लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं और अब इससे वह हार गईं। राचेल की दोस्त वेरोनिका टेलर ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा, ‘हम सभी राचेल लिलिस को उनके निभाए गए कैरेक्टर्स के लिए जानते हैं। वह अपनी खूबसूरत आवाज, अपनी कॉमिक टाइमिंग और अपनी एक्टिंग से हमारे शनिवार की सुबह और स्कूल के पहले और बाद के घंटों को सुकून में भर देती थीं।’ वेरोनिका ने राचेल को उनकी कई एनिमेटेड भूमिकाओं के लिए श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़ें

इस फेमस एक्टर की बाल-बाल बची जान, आग की लपटों में गए झुलस, भयानक हादसे का हुए शिकार

राचेल के निधन से गहरे शोक में हैं फैंस

राचेल लिलिस ने अपने 20 साल के करियर में 120 से ज्यादा कैरेक्टर प्ले किए थे। अब उनके निधन की खबर से पोकेमॉन सीरीज और राचेल के फैंस का दिल टूट गया है। राचेल के दोस्त से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अलविदा और हमारे बचपन की यादों के लिए आपका शुक्रिया राचेल लिलिस।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके निधन की खबर सुनकर बहुत बुरा लग रहा है।’

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / ब्रेस्ट कैंसर से गई फेमस स्टार की जान, शोक में डूबी इंडस्ट्री, छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो