scriptMia Khalifa हुई सोशल मीडिया पर ट्रेंड, नेहा राठौड़ से की जा रही तुलना, जानें क्या है वजह | Mia Khalifa Comparison With Neha Rathore is viral on social media | Patrika News
हॉलीवुड

Mia Khalifa हुई सोशल मीडिया पर ट्रेंड, नेहा राठौड़ से की जा रही तुलना, जानें क्या है वजह

Mia Khalifa Comparison With Neha Rathore: मिया खलीफा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर अडल्ट स्टार की तुलना सिंगर नेहा राठौड़ से की जा रही है।

मुंबईJul 13, 2024 / 01:52 pm

Riya Chaube

Mia Khalifa Comparsion With Neha Rathore
Mia Khalifa Comparison With Neha Rathore: सोशल मीडिया पर मियां खलीफा का नाम ट्रेंड हो रहा है। केवल यह ही नहीं बिहार की सिंगर नेहा सिंह भी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों की तुलना की जा रही है। आइए जानते हैं इस तुलना की वजह।

मिया खलीफा की हो रही नेहा राठौड़ से तुलना

नेहा सिंह राठौड़ और मियां खलीफा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नेहा की इस तस्वीर में उन्होंने चश्मा पहना हुआ है। ऐसे में फैंस के अनुसार वे काफी हद तक मिया खलीफा जैसी लग रही हैं। गूगल पर भी जब उनका नाम डाला जा रहा है तो यही फोटो सबसे पहले नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Rekha ने अनंत-राधिका की शादी में बिखेरा जलवा, 69 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हुए लोग

फैंस ने किए कमेंट

फैंस अब इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने तो नेहा को मिया की बहन तक बता डाला। एक ने लिखा, “आप सेम टू सेम इसकी जैसी ही लगती हैं।” वहीं, कईयों ने दोनों को लेकर कहा कि इनमें कोई कंपेरिजन नहीं है।








Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Mia Khalifa हुई सोशल मीडिया पर ट्रेंड, नेहा राठौड़ से की जा रही तुलना, जानें क्या है वजह

ट्रेंडिंग वीडियो