scriptफेमस एक्ट्रेस के भाई की ड्रग्स ओवरडोज से मौत, 36 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया | Actress Taylor Ann Green brother Donald Sutherland death due to drugs overdose | Patrika News
हॉलीवुड

फेमस एक्ट्रेस के भाई की ड्रग्स ओवरडोज से मौत, 36 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया

मशहूर एक्ट्रेस के भाई की मौत का राज खुल गया है। घर के बेडरूम में एक्ट्रेस के भाई की लाश मिली थी और 1 साल बाद उनकी मौत का कारण पता चल गया है।

मुंबईJun 21, 2024 / 03:20 pm

Priyanka Dagar

ड्रग्स ओवरडोज से हुई थी फेमस एक्ट्रेस की भाई की मौत

ड्रग्स ओवरडोज से हुई थी फेमस एक्ट्रेस की भाई की मौत

Richard Worthington Green Died: 1 साल पहले इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई थी। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने भाई को हमेशा के लिए खो दिया था। अब 1 साल बाद एक्टर के भाई का निधन का कारण सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के भाई का निधन ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुआ था।

टीवी एक्ट्रेस के भाई की मौत का कारण (Richard Worthington Green Died)

पॉपुलर अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस टेलर एन ग्रीन (Taylor Ann Green) के भाई रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन (Richard Worthington Green) की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। 1 साल बाद भी परिवार उनकी मौत से बाहर नहीं निकल पाया है बता दें, एक्ट्रेस के भाई रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन को वर्थ के नाम से भी जाना जाता था वह 8 जून 2023 को अपने घर के एक बेडरूम में मृत पाए गए थे। अब 1 साल बाद पता चला है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और उनकी ड्रग्स ओवरडोज के कारण मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय संग अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, फैंस हुए हैरान

Taylor Ann Green
टेलर एन ग्रीन के भाई को जिस शख्स ने मृत देखा था उसने बताया था कि पूरे कमरे में नशीले पदार्थ फैले हुए थे। इससे सामने आया है कि ड्रग्स का ओवरडोज एक्ट्रेस के भाई की मौत की वजह बना।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / फेमस एक्ट्रेस के भाई की ड्रग्स ओवरडोज से मौत, 36 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया

ट्रेंडिंग वीडियो