scriptइस पॅापुलर एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, सैन्य प्रशिक्षण के दौरान तोप की नली जा घुसी पेट में और फिर जो हुआ… | Actor Aloysius Pang Death Aloysius Pang Passed Away | Patrika News
हॉलीवुड

इस पॅापुलर एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, सैन्य प्रशिक्षण के दौरान तोप की नली जा घुसी पेट में और फिर जो हुआ…

मशहूर अभिनेता एलॉयसियस पांग अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिंगापुर के रहने वाले 28 वर्षीय एलॉयसियस पांग की मौत हो गई।

Jan 26, 2019 / 03:11 pm

Riya Jain

Actor Aloysius Pang Death Aloysius Pang Passed Away

Actor Aloysius Pang Death Aloysius Pang Passed Away

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एलॉयसियस पांग अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिंगापुर के रहने वाले 28 वर्षीय एलॉयसियस पांग की मौत हो गई। मीडिया खबरों के अनुसार एलॉयसियस पांग न्यूजीलैंड में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई।

actor-aloysius-pang

रक्षा मंत्रालय ने एलॉयसियस पांग की मौत के बारे में बुधवार रात एक बयान जारी किया था। उन्होंने बताया कि सिंगापुर के लोकप्रिय अभिनेता एलॉयसियस पांग का हैमिल्टन में वाइकाटो अस्पताल में उपचार चल रहा था। एलॉयसियस पांग के पेट में कई बार ऑपरेशन किया गया लेकिन फिर भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।

actor-aloysius-pang-death

आपको बता दें कि एलॉयसियस पांग सिंगापुर सशस्त्र बल के दो अन्य कर्मियों के साथ एक तोप की मरम्मत का काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक उन्हें तोप की नली जा लगी। नली लगने के बाद एलॉयसियस पांग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें वाइकाटो अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि अस्पताल में एलॉयसियस पांग के कई सारे ऑपरेशन भी हुए थे, लेकिन उनको बचाने में असफल रहे।

आपको बता दें कि एलॉयसियस पांग ने 1999 में टेलीविजन धारावाहिकों में बतौर बाल कलाकार अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। साल 2016 में अभिनेता का नाम स्टार अवार्ड्स में दुनिया के दस सबसे लोकप्रिय पुरुष कलाकारों की सूची में भी शामिल हुआ था।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / इस पॅापुलर एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, सैन्य प्रशिक्षण के दौरान तोप की नली जा घुसी पेट में और फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो