scriptGovinda injury update : गोली लगने के बाद गोविंदा की हालत बेहतर, लेकिन घर पर करने पड़ेंगे ये 2 काम | Govinda injury update: Govinda's condition is better after being shot, but he will have to do these 2 things at home | Patrika News
स्वास्थ्य

Govinda injury update : गोली लगने के बाद गोविंदा की हालत बेहतर, लेकिन घर पर करने पड़ेंगे ये 2 काम

Govinda injury update : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जब उनकी अपनी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई और उनके पैर में लग गई। 1 अक्टूबर को हुई इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुंबईOct 05, 2024 / 09:23 am

Manoj Kumar

Govinda Discharged from Hospital Physiotherapy and exercise will be done at home

Govinda Discharged from Hospital Physiotherapy and exercise will be done at home

Govinda injury update : बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गोविंदा (Govinda) को हाल ही में गोली लगने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस घटना के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन अब उनके डॉक्टर डॉ. श्याम अग्रवाल ने राहत भरी खबर दी है। डॉक्टर के अनुसार, गोविंदा (Govinda) की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है, और वह घर पर ही स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

घर पर करेंगे फिजियोथेरेपी और व्यायाम Physiotherapy and exercise will be done at home

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा (Govinda) को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन उन्हें कुछ दिनों तक घर पर ही व्यायाम (Exercise) और फिजियोथेरेपी (Physiotherapy) करनी होगी। उनके अनुसार, यह प्रक्रिया अभिनेता के तेजी से स्वस्थ होने में मदद करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आवश्यक हुआ, तो वे खुद गोविंदा के घर जाकर उनकी सेहत की जांच करेंगे।

घटना का विवरण Govinda injury update

1 अक्टूबर की सुबह करीब 4.45 बजे गोविंदा (Govinda) को उनकी खुद की रिवॉल्वर से गलती से गोली लग गई थी। जब वह अपने हथियार को साफ करके रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और गलती से गोली चल गई। इस गोली ने उनके पैर को घायल कर दिया। घटना के समय गोविंदा घर में अकेले थे, क्योंकि उनकी पत्नी और बेटी दोनों ही घर पर मौजूद नहीं थीं।
यह भी पढ़ें : Physiotherapy Tips : थैरेपी लेने जाएं तो खाना खाकर बिलकुल भी न जाएं, इन बातों का विशेष ध्यान रखें

बॉलीवुड में चिंता और समर्थन

गोविंदा (Govinda) की चोटिल होने की खबर से बॉलीवुड जगत में हलचल मच गई थी। कई बड़े सितारे अस्पताल पहुंचकर गोविंदा की हालत का जायजा लेने पहुंचे, जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी शामिल थीं। सोशल मीडिया पर गोविंदा (Govinda) के फैंस और उनके सहकर्मियों ने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है।

बंदूक सुरक्षा को लेकर चर्चा

इस घटना के बाद बंदूक सुरक्षा को लेकर मशहूर हस्तियों और समाज में एक नई बहस छिड़ गई है। कई लोगों ने इस घटना को सबक मानते हुए बंदूक के सुरक्षित उपयोग पर जोर दिया है। गोविंदा के जल्द स्वस्थ होने की खबर ने उनके चाहने वालों को राहत दी है, और सभी को उम्मीद है कि वे जल्द ही अपने काम पर वापस लौटेंगे।
यह भी पढ़ें : 10 मिनट का Workout आपको रखेगा फिट, कई बीमारियों से दिलाएगा निजात

गोविंदा का जीवंत व्यक्तित्व और करियर पर असर

अपने जिंदादिल स्वभाव और यादगार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले गोविंदा को उनके फैंस पर्दे पर दोबारा देखने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि कुछ समय के लिए वह आराम करेंगे, लेकिन डॉक्टरों को उम्मीद है कि गोविंदा जल्दी ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे और अपने काम पर लौटेंगे।
गोविंदा (Govinda) का यह कठिन समय भी उनके प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बन गया है, और उनके जल्द ही स्वस्थ होकर लौटने की उम्मीदें अब और मजबूत हो गई हैं।

Hindi News / Health / Govinda injury update : गोली लगने के बाद गोविंदा की हालत बेहतर, लेकिन घर पर करने पड़ेंगे ये 2 काम

ट्रेंडिंग वीडियो