scriptHathras Accident: ट्रैक्टर – डम्पर की भीषण टक्कर, ट्रैक्टर सवार सभी 5 लोगों की मौत | tractor dumper collision in hathras | Patrika News
हाथरस

Hathras Accident: ट्रैक्टर – डम्पर की भीषण टक्कर, ट्रैक्टर सवार सभी 5 लोगों की मौत

Hathras Accident: यूपी के हाथरस में ट्रैक्टर और डम्पर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मारे गए सभी 5 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे।

हाथरसAug 05, 2023 / 11:33 am

Aniket Gupta

Hathras Accident

Hathras Accident news

Hathras Accident: यूपी के हाथरस में ट्रैक्टर और डम्पर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मारे गए सभी 5 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे। इस भीषण सड़क हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायल मरीजों को जिला अस्पताल और सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
हादसे में 5 लोगों की मौत
दरअसल, हाथरस के सादाबाद रोड पर ट्रैक्टर ट्राली व डम्पर की आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्राली पर सवार लोग परिक्रमार्थी थे जोजलेसर से गोवर्धन परिक्रमा देने जा रहे थे। हादसे में मरने वालों की पहचान विक्रम, माधुरी, हेमलता, लक्ष्मी और अभिषेक के रूप में हुई है, जो सभी आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Hathras / Hathras Accident: ट्रैक्टर – डम्पर की भीषण टक्कर, ट्रैक्टर सवार सभी 5 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो