scriptUP Crime: हरदोई में अधिवक्ता की हत्या: सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत 5 गिरफ्तार | Former SP District President Virendra Yadav, 5 Others Arrested in Kanishka Malhotra Murder Case   | Patrika News
हरदोई

UP Crime: हरदोई में अधिवक्ता की हत्या: सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत 5 गिरफ्तार

UP Crime: जमीन विवाद के चलते 4 लाख रुपए की सुपारी देकर कराई गई हत्या, पुलिस की सक्रियता से आरोपी हुए गिरफ्तार। अभी भी चल रही जांच पड़ताल।

हरदोईAug 03, 2024 / 09:45 am

Ritesh Singh

Hardoi Crime

Hardoi Crime

UP Crime: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा की हत्या के मामले में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है, जिसमें आरोपियों ने 4 लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या कराई।
यह भी पढ़ें

गांवों के Open Gym से साकार होगा ‘कैच देम यंग’ का सपना: Yogi Government का बड़ा कदम

हत्या की पृष्ठभूमि

आरोपियों ने जो जमीन खरीदी थी, अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा उसे खाली नहीं कर रहे थे। इस विवाद के चलते वीरेंद्र यादव और अन्य आरोपियों ने मिलकर हत्या की साजिश रची और 4 लाख रुपए की सुपारी देकर इस हत्या को अंजाम दिया।

पुलिस की कार्रवाई

हरदोई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए वीरेंद्र यादव और अन्य 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस इस मामले में और भी जांच कर रही है ताकि सभी तथ्यों का पता लगाया जा सके।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Gang Rape: पीड़िता की मां की CM Yogi से मुलाकात, सपा नेता पर सख्त कार्रवाई का बड़ा वादा

प्रभाव और संदेश

यह घटना हरदोई जिले में बड़ी सनसनीखेज है और इसने समाज में सुरक्षा और न्याय व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा की हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है और न्याय की मांग की जा रही है। पुलिस और प्रशासन ने जनता को आश्वासन दिया है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Hindi News/ Hardoi / UP Crime: हरदोई में अधिवक्ता की हत्या: सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत 5 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो