scriptदो सगी बहनों ने तोड़ा दम , तीसरी बहन और पिता भी घायल | Two sisters died on Indore Betul four lane in Harda | Patrika News
हरदा

दो सगी बहनों ने तोड़ा दम , तीसरी बहन और पिता भी घायल

हरदा के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। इंदौर-बैतूल फोरलेन पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। आमने-सामने की भीषण टक्कर में बाइक सवार दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृत बहनों की उम्र 7 व 9 वर्ष बताई जा रही है।

हरदाDec 06, 2023 / 06:45 pm

deepak deewan

carbikeaccident.png

हरदा के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा

हरदा के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। इंदौर-बैतूल फोरलेन पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। आमने-सामने की भीषण टक्कर में बाइक सवार दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृत बहनों की उम्र 7 व 9 वर्ष बताई जा रही है। एक अन्य बहन, पिता और एक युवक बुरी तरह घायल हो गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों का हरदा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बाइक पर तीन बहनों सहित कुल पांच लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि बाइक और कार की टक्कर निर्माणाधीन फोरलेन पर हुई। यह हादसा नांदवा कुटी के पास हुआ। बाइक सवार सभी लोग बैतूल जिले के चिचोली के गांव नसीराबाद के रहने वाले हैं। हादसे में कार और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नांदवा कुटी के पास निर्माणाधीन फोरलेन पर बाइक और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो सगी बहनों की मौत हो गई जबकि उनकी एक बहन, पिता व एक युवक घायल हो गए।

हादसे में सात साल की करीना कोरकू व नौ साल की गरिमा कोरकू की मौत हो गई। 40 साल के संजू कोरकू व युवक अजय भी घायल हो गए। हादसे में बारह साल की रिदिमा को भी हाथ में चोटें आईं हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी भेजा गया जहां से हरदा रिफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही टिमरनी एसडीओपी आकांक्षा तलया भी मौके पर पहुंचीं।

हादसे में घायल सभी बाइक सवारों को टिमरनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा गया था जहां डाक्टरों ने जांच के बाद दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बहनों के शवों का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया गया।

Hindi News / Harda / दो सगी बहनों ने तोड़ा दम , तीसरी बहन और पिता भी घायल

ट्रेंडिंग वीडियो