scriptगंगा नदी में ट्रैक्टरों का स्टंट, पुलिस देखती रही, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान | Tractors stunts in Ganga river of Kartik fair viral video | Patrika News
हापुड़

गंगा नदी में ट्रैक्टरों का स्टंट, पुलिस देखती रही, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Tractor Stunts Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोग नदी में ट्रैक्टरों से स्टंटबाजी कर रहे हैं। ये वीडियो हापुड़- कार्तिक मेले का बताया जा रहा है।

हापुड़Nov 25, 2023 / 11:55 am

Anand Shukla

Hapur Youths performed stunts with tractors in river Ganga in Kartik fair

गंगा नदी में ट्रैक्टरों से स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Tractor Stunts Video: हापुड़- कार्तिक मेले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर गंगा नदी में कुछ लोग ट्रैक्टर लेकर उतर गए हैं और स्टंटबाजी कर रहे हैं। ये स्टंटबाजी काफी खतरनाक हो सकती है। मेले में मौजूदपुलिस कर्मी इन स्टंटबाजों को ऐसा करने से रोक पाए हैं।
बता दें कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में लगने वाले कार्तिक पूर्णिमा मेले में आसपास के जिलों के साथ राज्यों के श्रद्धालु भी भारी संख्या में पहुंचते हैं। 17 नवंबर से मेले का शुभारंभ भी हो चुका है, जो 29 नवंबर तक चलेगा। मेले की सुरक्षा में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है।
यह भी पढ़ें

नोएडा में कार बनी आग का गोला, दो शख्स जिंदा जले, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pxux7
17 नवंबर से 29 नवंबर तक चलेगा मेला
गढ़ खादर में लगने वाले कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान मेले को उत्तरी भारत के मिनी कुंभ के रूप में ख्याति हासिल है। जो इस बार 17 नवंबर से आरंभ होकर 29 नवंबर तक चलेगा। जिसका मुख्य स्नान पर्व 26 और 27 नवंबर की रात में होगा। प्रति साल मेले में 30 से लेकर 35 लाख भक्तों का आगमन होता है। जिनके लिए सड़क, बिजली, पानी और सफाई जैसी मूलभूत सुविधाएं जिला पंचायत द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं। जबकि सुरक्षा और शांति व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस बलमौजूद होता है।

Hindi News/ Hapur / गंगा नदी में ट्रैक्टरों का स्टंट, पुलिस देखती रही, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो