scriptहमीरपुर में जज से अभद्रता करने पर वकील को जेल, जिला बार एसोसिएशन ने खत्म की सदस्यता | Advocate jailed for misbehaving with judge in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

हमीरपुर में जज से अभद्रता करने पर वकील को जेल, जिला बार एसोसिएशन ने खत्म की सदस्यता

अपर सत्र न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय सुदेश कुमार ने शहर कोतवाली में तहरीर दी। उन्होंने वकील के खिलाफ गाली-गलौज और जनलेवा हमला करने सहित कई धाराओं में मुकदमा कराया।

हमीरपुरOct 28, 2023 / 10:42 pm

Upendra Singh

judge_1.jpg
सुदेश कुमार जिला न्यायालय में अपर सत्र न्यायाधीश यानी फास्ट ट्रैक कोर्ट के ADJ हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार सुबह वह अपनी कार से कोर्ट जा रहे थे। गेट नंबर-3 के पास वकील रामदास सविता ने उनकी कार के अपनी बाइक तिरछा लगा दी।
जज का पकड़ा कालर
इसके बाद कार का दरवाजा खोलकर उनके ऊपर झपट पड़ा। कालर पकड़कर गाली गलौज करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। मामले में कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि न्यायाधीश की तहरीर पर गाली-गलौज कर जानमाल की धमकी दी। जानलेवा हमला सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p62u6
बार एसोसिएशन से सदस्यता रद्द की
घटना के बाद जिला बार एसोसिएशन के महामंत्री देवी प्रसाद शुक्ला ने बताया कि मामले को लेकर सर्व सम्मति से प्रस्ताव पास कर अधिवक्ता रामदास सविता के अभद्र व्यवहार की निंदा की गई। साथ ही एसोसिएशन की सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने अधिवक्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Hindi News/ Hamirpur / हमीरपुर में जज से अभद्रता करने पर वकील को जेल, जिला बार एसोसिएशन ने खत्म की सदस्यता

ट्रेंडिंग वीडियो