scriptयूट्यूब पर सर्च किया बिना दर्द मौत का तरीका, वीडियो देखने के बाद 9 साल के बच्चे ने लगाई फांसी | 9 year old child commits suicide by hanging in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

यूट्यूब पर सर्च किया बिना दर्द मौत का तरीका, वीडियो देखने के बाद 9 साल के बच्चे ने लगाई फांसी

Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर में एक 9 साल के बच्चे का फांसी लगाकर खुदकुशी का मामला सामने आया है। मृतक ने पहले यूट्यूब पर मरने के आसान तरीके का वीडियो देखा और फिर फांसी लगाकर जान दे दी।

हमीरपुरDec 21, 2023 / 09:06 pm

Aniket Gupta

hamirpur_news_crime_.jpg
Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 9 साल के बच्चे ने यूट्यूब पर वीडियो देख फांसी लगा कर जान दे दी। बताया गया कि बच्चे ने मौत से पहले यूट्यूब पर मौत का आसान तरीका ढूंढ कर खुदकुशी को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मामले में आगे की जांच की जा रही है।
दरअसल, पूरा मामला हमीरपुर के सुमेरपुर थाना कस्बे का है, जहां 9 साल के निखिल साहू ने बीती शाम खेलते-खेलते अचानक यूट्यूब पर मौत के तरीके का वीडियो देखा और फिर कुछ ही देर बाद फांसी लगाकर जान दे दी। मामले की जानकारी देते हुए मृतक निखिल के पिता ने बताया कि बुधवार शाम जब वह घर लौटे तो उनका बेटा निखिल खेल रहा था। उसके बाद उसने यूट्यूब पर मौत का आसान तरीका ढूंढा और कुछ रील्स देखने के बाद जैसे ही उसे मौका लगा उसने चुपके से फांसी लगा कर जान दे दी। मृतक बच्चे के पिता अवधेश साहू बिजनेसमैन हैं। बेटे की इस तरह खुदकुशी को लेकर पिता ने बताया कि घर पर सब ठीक था। किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन फिर भी बेटे ने एस कदम क्यूँ उठाया अभी तक समझ से बाहर है।
बीते 11 दिसंबर को था मृतक का जन्मदिन
पिता से बातचीत में पता चला कि मृतक निखिल का बीते 11 दिसंबर को जन्मदिन था। परिजनों ने बड़े धूमधाम से उसका जन्मदिन मनाया था। मामले को लेकर सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि एक बच्चे का फांसी लगा कर खुदकुशी का मामला सामने आया है, जिसमें उसने पहले यूट्यूब पर मौत के तरीके का वीडियो देखा और फिर फांसी लगाकर जान दे दी। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण की वजह साफ हो सकती है। मामले में जांच की जा रही है और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Hamirpur / यूट्यूब पर सर्च किया बिना दर्द मौत का तरीका, वीडियो देखने के बाद 9 साल के बच्चे ने लगाई फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो