scriptरेल के इंजन में फंसी युवक की गर्दन उखड़कर आई हाथ में, कमजोर दिल वाले न देखें ये फोटो | youth jump on front of train body cut in two piece | Patrika News
ग्वालियर

रेल के इंजन में फंसी युवक की गर्दन उखड़कर आई हाथ में, कमजोर दिल वाले न देखें ये फोटो

ग्वालियर के डबरा रेलवे स्टेशन पर एक युवक रेल इंजन के बफर में फंस गया। इंजन में फंसने से युवक की गर्दन उखड़कर हाथ में आ गई। हादसा सुबह 10 बजे हुआ।

ग्वालियरJul 08, 2017 / 02:32 pm

shyamendra parihar

youth jump on front of train body cut in two piece

youth jump on front of train body cut in two piece

ग्वालियर/डबरा। ग्वालियर के डबरा रेलवे स्टेशन पर एक युवक रेल इंजन के बफर में फंस गया। इंजन में फंसने से युवक की गर्दन उखड़कर हाथ में आ गई। हादसा सुबह 10 बजे हुआ। हादसे का मंजर इतना भयानक था कि कुछ लोश इसे देखकर बेहोश हो गए। रेल के कटने से रेल यातायात भी बाधित हुआ लेकिन फिलहाल रेल ट्रैफिक पूर्व की तरह चल रहा है।




जानकारी के मुताबिक झांसी से ग्वालियर की ओर जा रही हीराकुंड एक्सपे्रस जब शनिवार की सुबह करीब 10 बजे डबरा के पास से गुजर रही थी, तो एक युवक अचानक ट्रेन के सामने कूद पड़ा। ट्रेन के आगे कूदने से युवक का सिर इंजन के बफर में फंस गया, जिससे युवक की गर्दन उखड़कर हाथ में आ गई। बताया गया है कि मरने वाला खुदकुशी की मंशा से ट्रेन के आगे कूदा था। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर शव की पहचान करने में जुटी है।





रेल यातायात हुआ प्रभावित
हीराकुंड एक्सप्रेस से युवक के कटने के बाद डाउन ट्रैक पर रेल यातायात प्रभावित हुआ। हीराकुंड एक्सप्रेस को करीब 10 मिनट से ज्यादा डबरा रेलवे स्टेशन पर खड़ा रहना पड़ा। बाद में शव को इंजन से निकालने के बाद ट्रेन को ग्वालियर रवाना किया गया।

डबरा में रेल हादसे बढ़े
डबरा रेलवे स्टेशन के पास वाला ट्रैक रेल हादसों के लिए बदनाम होता जा रहा है। यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं। 29 जून को ही यहां तीन हादसे हुए थे, जिनमें तीन लोगों की जान चली गई। ये हादसे डबरा रेलवे स्टेशन के पास वाली पुलिया पर हुए थे, जहां लोग अपनी जान पर खेलते हुए लापरवाही से ट्रैक को पार करते हैं।

बीते रोज भी मिली थी लाश
झांसी ग्वालियर अप रेलवे ट्रैक पर एक युवक की सिर कटी लाश मिली। युवक पटरी पार कर रहा था तभी वहां से गुजर रही किसी ट्रेन की चपेट में वह आ गया। जिससे उसके शरीर से सिर का भाग अलग हो गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम हाउस भिजवा दिया है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Hindi News / Gwalior / रेल के इंजन में फंसी युवक की गर्दन उखड़कर आई हाथ में, कमजोर दिल वाले न देखें ये फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो