scriptमहिला एवं बाल विकास कार्यालय में युवती से बलात्कार,पीडि़त ने सुनाया ऐसा किस्सा सब रह गए दंग | woman rape his boyfriend in office | Patrika News
ग्वालियर

महिला एवं बाल विकास कार्यालय में युवती से बलात्कार,पीडि़त ने सुनाया ऐसा किस्सा सब रह गए दंग

युवती ने रोते हुए पुलिस को सुनाया पूरा मामला

ग्वालियरNov 25, 2019 / 04:24 pm

monu sahu

woman rape his boyfriend in office

महिला एवं बाल विकास कार्यालय में युवती से बलात्कार,पीडि़त ने सुनाया ऐसा किस्सा सब रह गए दंग

ग्वालियर। नगर के महिला एवं बाल विकास कार्यालय में एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि जिस महिला ने युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है वह आपस में पति-पत्नी है। मामला सिटी थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया है कि दतिया निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि महिला एंव बाल विकास विभाग कार्यालय में 13 सिंतबर से 23 नवंबर तक कमरे में बंद करके शादी का झांसा देकर राहुल शर्मा ने उसके साथ बलात्कार किया है।
प्रशासन और डॉक्टरों का विवाद सिंधिया के पास पहुंचा, 28 को ज्योतिरादित्य के सामने रखीं जाएंगी ये मांग

राहुल शर्मा कार्यालय में डाटा एन्ट्री ऑपरेशन के पद पर है। थाना प्रभारी के मुताबिक जिस महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह उसकी पत्नी है। वन स्टॉप सेंन्टर कंपू ग्वालियर जाकर उस युवती ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसे प्रताडि़त किया जा रहा है कंपू थाने में जीरों पर कायकी कर केस डबरा भेजा गया।
breaking : दो पक्षों में जमकर चली गोलियां, दो की मौत, पुलिस छावनी बना अस्पताल

आपस में है पति पत्नी
महिला ने पुलिस को रोते हुए बताया कि महिला एंव बाल विकास विभाग कार्यालय में 13 सिंतबर से 23 नवंबर तक उसके साथ कमरे में बंद करके शादी का झांसा देकर राहुल शर्मा ने बलात्कार किया है। साथ ही कहा कि राहुल शर्मा कार्यालय में डाटा एन्ट्री ऑपरेशन के पद पर है। इतना ही नहीं महिला ने यह भी बताया कि वह आपस में पति-पत्नी है।

Hindi News/ Gwalior / महिला एवं बाल विकास कार्यालय में युवती से बलात्कार,पीडि़त ने सुनाया ऐसा किस्सा सब रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो