scriptकाले रंग के कारण पति को छोड़ गई पत्नी, डेढ़ महीने की बच्ची को भी पति के पास छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर | Wife Said My Husband is Dark in Color and left Home Leaving 2 month daughter | Patrika News
ग्वालियर

काले रंग के कारण पति को छोड़ गई पत्नी, डेढ़ महीने की बच्ची को भी पति के पास छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर

Gwalior News: पति का आरोप है कि पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही है, डेढ़ महीने की मासूम बेटी को भी छोड़ गई है।

ग्वालियरJul 09, 2024 / 04:29 pm

Shailendra Sharma

Gwalior News:
Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के करीब एक साल बाद एक नवविवाहिता अपने पति को उसके रंग के कारण छोड़कर चली गई है। हैरानी की बात ये है कि दोनों की करीब डेढ़ महीने की बेटी भी है जिसे महिला अपने ससुराल में ही छोड़कर चली गई है। बीवी के छोड़कर जाने के बाद अब पीड़ित पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। जनसुनवाई में पहुंचे पीड़ित पति व उसके परिवारवालों की बातें सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

काले रंग के कारण पति को छोड़ा

ग्वालियर के एसपी कार्यालय में चल रही जनसुनवाई के दौरान विशाल मोगिया अपने परिवार के साथ पहुंचा। जनसुनवाई में मौजूद महिला थाना डीएसपी किरण से उन्होंने मुलाकात की। इस दौरान विशाल मोगिया ने बताया कि उसकी पत्नी पूरे परिवारवालों को परेशान कर रही है। करीब एक साल पहले उनकी शादी हुई थी और एक डेढ़ महीने की बच्ची भी है। विशाल की मां ने बताया कि बेटे का रंग काला है इसलिए बहू उसे छोड़कर चली गई है। इतना ही नीहं वो पहले भी कई बार इस बार को लेकर घर में विवाद कर चुकी है। मोगिया परिवार ने मांग की है कि महिला घर में आकर सामान्य रूप से रहे और उन्हें कुछ नहीं चाहिए। यदि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती है तो वह संबंध विच्छेद कर अलग रह सकती है।
यह भी पढ़ें

जिस दिन मिले अब उसी दिन एक दूसरे से हो गए जुदा, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज


पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही है पत्नी

पीड़ित पति विशाल ने बताया कि पत्नी को अपनी डेढ़ महीने की मासूम बेटी पर भी तरस नहीं आया और वो दुधमुंही बच्ची को ससुराल में ही छोड़कर चली गई है। इतना ही नहीं विशाल का ये भी कहना है कि पत्नी अपना बसा बसाया घर उजाड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही है। डीएसपी किरण का कहना है कि परिवार का आवेदन महिला थाने में भी लगा हुआ है, जहां जल्दी ही दोनों को बुलाकर काउंसलिंग करवाई जाएगी। इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gwalior / काले रंग के कारण पति को छोड़ गई पत्नी, डेढ़ महीने की बच्ची को भी पति के पास छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो