scriptपड़ोसी की गंदी हरकत, मां-बेटी को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर किए वायरल | Neighbor dirty act, mother and daughter photos edited and made obscene and went viral | Patrika News
ग्वालियर

पड़ोसी की गंदी हरकत, मां-बेटी को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर किए वायरल

सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल होने के बाद महिला ने एसपी से की शिकायत।

ग्वालियरSep 16, 2023 / 09:11 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ही पड़ोसी के खिलाफ एसपी से शिकायत की है। महिला का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उसकी व उसकी बेटी की फोटो को एडिट कर अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिससे उनकी बदनामी हो रही है। इतना ही नहीं फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे पहले पैसे भी ऐंठ चुका है और जब पैसे देने से इंकार किया तो उसने तस्वीरों को वायरल कर दिया।

पड़ोसी की गंदी हरकत
मामला बिलौआ थाना इलाके का है जहां रहने वाली महिला ने एसपी राजेश सिंह चंदेल को एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन में महिला ने बताया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले राजेन्द्र चौरसिया नाम के युवक ने उसके व उसकी बेटी के फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। बीते 1 साल से वह ब्लैकमेलिंग के डर के चलते आरोपी राजेंद्र चौरसिया को रुपए भी दे रही थी, लेकिन जब रुपए देने से मना कर दिया तो उसने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वह फर्जी गंदे फोटो वायरल कर दिए, जिसके चलते उसे और उसकी बेटी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें

दोस्त के साथ बीवी के अफेयर का सच कई दिन तक सहने के बाद पति ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

 

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
पीड़ित महिला ने एसपी से जो शिकायत की है उसमें बिलौआ थाने की पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप भी लगाए हैं। महिला के मुताबिक उसने आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ थाने में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। महिला का आरोप है कि शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी राजेन्द्र आए दिन उसे घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने पीड़ित महिला की शिकायत पर जल्द एक्शन लेने की बात कही है।

देखें वीडियो- मध्यप्रदेश में बारिश बनी मुसीबत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o41r5

Hindi News / Gwalior / पड़ोसी की गंदी हरकत, मां-बेटी को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर किए वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो