scriptLok Sabha Elections 2024: सीएम यादव आज आपके शहर में, आज इन रास्तों पर जानें से बचें | MP CM Mohan Yadav on Gwalior Visit today traffic divert on these routes minute to minute Schedule | Patrika News
ग्वालियर

Lok Sabha Elections 2024: सीएम यादव आज आपके शहर में, आज इन रास्तों पर जानें से बचें

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद एमपी सीएम डॉ. मोहन यादव सोमवार को पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं। वे यहां 4 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान कई रूट प्रभावित होंगे…तो अगर आप को भी जाना है यहां तो आज जरा सोच-समझकर ही घर से निकलें…

ग्वालियरApr 08, 2024 / 08:28 am

Sanjana Kumar

cm_mohan_yadav.jpg

MP सीएम आज ग्वालियर के दौरे पर।

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद एमपी सीएम डा. मोहन यादव (MP CM Mohan Yadav) सोमवार को पहली बार आपके शहर ग्वालियर आ रहे हैं। सीएम दोपहर 1.30 बजे विशेष विमान से ग्वालियर आएंगे। यहां से हेलिकॉप्टर से सबलगढ़ (मुरैना) रवाना होंगे। दोपहर 3.30 बजे ग्वालियर लौटेंगे। यहां 4 कार्यक्रमों में शामिल होकर रात 8 बजे भोपाल वापस रवाना होंगे। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए गए हैं।

सीएम कुलैथ से बड़ागांव का सफर हेलिकॉप्टर और थाटीपुर से गोला का मंदिर सड़क मार्ग से तय करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे ग्राम कोलायत में मंदिर के सामने प्रांगण और दोपहर 3 बजे बड़ागांव फक्कड़ बाबा के सामने प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4:30 बजे मंगलम गार्डन थाटीपुर में महिला सम्मेलन में भाग लेंगे और 6 बजे वृंदावन गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

– काफिला बडागांव में कार्यक्रम स्थल पर जाएगा। इस दौरान बिजौली से मुरार जाने के लिए बडागांव पुल से आर्मी एरिया होकर गाडिय़ां नहीं जाएंगी। इन्हें मोहनपुर तिराहा, हुरावली होकर बारादरी से मुरार जाना होगा।
– उटीला और सिकरौदा से मुरार जाने वाले वाहनों का रास्ता भी डायवर्ट रहेगा।

– खुरैरी से सीएम के थाटीपुर रवाना होने से पहले, मोहन पुर तिराहा, आर्मी स्कूल चौराहा से लाल टिपारा के रास्ते पर ट्रैफिक बंद रहेगा।
– 6 नंबर चौराहा से भी बेहटा और लालटिपारा तक वाहनों का प्रवेश नहीं होगा।

– शाम 5 बजे से 7 बजे तक मुरार से मुरार से आकाशवाणी तक वाहन नहीं आएंगे।

– विवेकानंद तिराहा से ट्रैफिक दर्पण कॉलोनी, मिलेनियम प्लाजा, वीसी बंगला चौराहा होकर जाएगा।
– इसी तरह वीसी बंगला से मुरार जाने वाले वाहन इसी रूट से जाएंगे।

– सीएम का काफिला थाटीपुर से गोला का मंदिर रवाना होगा उस दौरान तानसेन तिराहा से आकाशवाणी, एलएनआइपी कॉलेज से गोला का मंदिर और घोडा चौक से सिमको तिराहा सहित यादव धर्मकांटा से गोला का मंदिर वाहन नहीं आएंगे।

– वृदावंन गार्डन गोला का मंदिर से एयरपोर्ट के रास्ते पर शाम 7.30 से 8.30 बजे तक यातायात प्रतिबंधित रहेगा। वीआइपी विजिट के दौरान शहर में भारी वाहनों का प्रवेश भी बंद होगा।

– 12.30 बजे सीएम भोपाल से विमान से रवाना होंगे 1.30 बजे ग्वालियर विमान तल पर पहुंचेंगे
– 1.35 बजे हेलिकॉप्टर से सबलगढ़ जाएंगे

– 3.00 बजे सबलगढ़ से कुलैथ के लिए जाएंगे

– 3.20 बजे कुलैथ हैलीपैड आएंगे

– 4.15 बजे कुलैथ से बडगांव के लिए उड़ान भरेंगे
– 4.30 बजे बड़ागांव हैलीपैड पहुंचेगे

– 5.15 बजे बड़ागांव से थाटीपुर रवाना होंगे

– 7.40 बजे मंगलम गार्डन पहुंचेंगे

– 6.45 बजे मंगलम गार्डन से वृदावंन गार्डन जाएंगे

– 7.00 बजे एयरपोर्ट रवाना होंगे
– 8.00 बजे सीएम यादव विमान से भोपाल रवाना होंगे

congress.jpg

इधर ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की जीत के लिए कांग्रेस भवन ङ्क्षशदे की छावनी पर 8 अप्रेल को सुबह 11 बजे साधारण सभा का आयोजन किया गया है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है, कांग्रेस कार्यकर्ता भी पूरी तरह से ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को शिकस्त देने के लिए तैयार है। इसके लिए कांग्रेस साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई है।

Hindi News/ Gwalior / Lok Sabha Elections 2024: सीएम यादव आज आपके शहर में, आज इन रास्तों पर जानें से बचें

ट्रेंडिंग वीडियो