scriptIND vs BAN Match: स्टेडियम की पिच को लेकर आया बड़ा अपडेट | IND vs BAN Match Big update regarding stadium pitch | Patrika News
ग्वालियर

IND vs BAN Match: स्टेडियम की पिच को लेकर आया बड़ा अपडेट

IND vs BAN Match: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में खेला जाना है। जिसको लेकर एमपीसीए तैयारियां कर रहा है।

ग्वालियरSep 20, 2024 / 08:42 pm

Himanshu Singh

ind vs ban
IND vs BAN Match: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। इसको लेकर एमपीसीए तैयारियों में जुट हुआ है। बीते दिनों ही नवनिर्मित माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम की दीवार गिर गई थी। जिस वजह से भारी अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। हालांकि, एमपीसीए के अध्यक्ष ने स्टेडियम की पिच को लेकर बड़ी बात कही है।

पिच को लेकर कह दी बड़ी बात


मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर ने नए क्रिकेट स्टेडियम में मैच की तैयारियों को लेकर बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दो दिनों में बीसीसीआई के पिच क्यूरेटर ग्वालियर पहुंच जाएंगे। जिनके द्वारा एक अच्छी पिच तैयार की जाएगी। उन्होंने इशारों ही इशारों में पिच को लेकर कहा कि लोग टी-20 मुकाबले में ताबाड़तोड़ बल्लेबाजी देखना पसंद करते हैं। इस बात का हम विशेष ध्यान रखेंगे।

इंदौर में हुए टेस्ट का किया जिक्र


इंदौर में आयोजित टेस्ट मुकाबले का जिक्र करते हुए एमपीसीए अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर ने कहा कि 5 दिन का मैच ढाई दिन में ही खत्म हो गया था। क्योंकि वहां पर गेंदबाजों को बहुत मदद मिली थी। ऐसे में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टी20 मैच के दौरान अच्छी पिच तैयार की जाएगी। ताकि क्रिकेट फैंस को मैच देखने में काफी मजा आए।

Hindi News/ Gwalior / IND vs BAN Match: स्टेडियम की पिच को लेकर आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो