scriptग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग, कॉलेज छात्रा को बाइक पर ले भागे दो युवक | Kidnapping in broad daylight in Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

ग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग, कॉलेज छात्रा को बाइक पर ले भागे दो युवक

ग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग हुई। दतिया की एक कॉलेज स्टूडेंट का अपहरण किया गया। यह छ़ात्रा दतिया से बस से ग्वालियर आई थी। वह जैसे ही बस से उतरी तभी बाइक पर आए दो युवक उसकी ओर झपटे।

ग्वालियरNov 20, 2023 / 02:53 pm

deepak deewan

gwalior_cctv.png

ग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग

ग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग हुई। दतिया की एक कॉलेज स्टूडेंट का अपहरण किया गया। यह छ़ात्रा दतिया से बस से ग्वालियर आई थी। वह जैसे ही बस से उतरी तभी बाइक पर आए दो युवक उसकी ओर झपटे। उसे जबरन गोद में उठाकर बाइक पर बैठाया और भाग गए। झांसी रोड इलाके में
यह घटना हुई जोकि सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। झांसी रोड पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरु कर दी है।

ग्वालियर में छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण हुआ है। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने बताया कि दतिया के बरा गांव में रहने वाली छात्रा बस से ग्वालियर आई थी। 19 वर्ष की यह छात्रा ग्वालियर में अपने चाचा के यहां एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए आई थी।

झांसी रोड क्षेत्र में वह पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी। वह कुछ ही कदम चली थी तभी बाइक पर दो युवक आए जिसमें से एक युवक ने पीछे से उसको पकड़ा और उसे गोद में उठाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद युवक बाइक से वहां से भाग गए।

छात्रा के सरेआम अपहरण से इलाके में खलबली मच गई। घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। अपहरण की वारदात की तुरंत पुलिस को सूचना दी गई तो झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। फिलहाल पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है हालांकि अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं लग सका है।

झांसी रोड थाना प्रभारी रशीद खान के अनुसार बरा गांव के ही रहने वाले रोहित कुशवाह नामक युवक पर छात्रा के अपहरण का शक है। उसकी छात्रा से दोस्ती थी। वह कुछ दिन पहले छात्रा से मिलने उसके घर में भी घुस गया था लेकिन तब परिजनों ने उसे पकड़ लिया था।

बताया जा रहा है कि वह मौके पर खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा था। पुलिस द्वारा उसके फोटो दिखाए जाने पर कुछ लोगों ने इस बात की तस्दीक भी की। पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों को जल्द ही पकड़ लेने का दावा किया है।

Hindi News/ Gwalior / ग्वालियर में दिनदहाड़े किडनैपिंग, कॉलेज छात्रा को बाइक पर ले भागे दो युवक

ट्रेंडिंग वीडियो