scriptएमपी में सिंधिया के DNA पर पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल तो मचा सियासी बवाल | Jaivardhan Singh targeted Jyotiraditya Scindia and raised questions on DNA of late Madhavrao Scindia | Patrika News
ग्वालियर

एमपी में सिंधिया के DNA पर पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल तो मचा सियासी बवाल

Scindia DNA: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने स्व. माधवराव सिंधिया के DNA पर उठाया सवाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक ने दिया करारा जवाब..।

ग्वालियरAug 29, 2024 / 09:22 pm

Shailendra Sharma

JYOTIRADITYA SCINDIA
Scindia DNA: मध्यप्रदेश की सियासत में सिंधिया के DNA पर सवाल उठाने से बवाल मचता नजर आ रहा है। दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने सिंधिया के DNA को लेकर सवाल उठाए हैं और उनके इस बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल ने जयवर्धन सिंह को अपने गिरेबां में झांकने की हिदायत दी है। जयवर्धन सिंह के इस बयान पर अब एमपी का सियासी पारा और गर्माने के आसार हैं।
Jaivardhan Singh

जयवर्धन सिंह ने उठाए सिंधिया के DNA पर सवाल

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए उनके पिता और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे स्व. माधवराव सिंधिया के DNA पर सवाल उठा दिए हैं। जयवर्धन सिंह ने कहा है कि सिंधिया जी यह बताएं कि उनके जो पूज्य पिताजी थे स्व. माधव सिंधिया जी उनके डीएनए में क्या गलती थी ? यह भी स्पष्ट करें! हम तो उनका बहुत सम्मान करते हैं।’बता दें कि जन्माष्टमी पर ग्वालियर आए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस हर जन कल्याणकारी फैसले का विरोध करती है क्योंकि कांग्रेस जन विरोधी है और कांग्रेस का DNA ही यह बन चुका है। जिसके जवाब में अब जयवर्धन ने ये बात कही है।

यह भी पढ़ें

अभी अभी: एमपी में भगवा गमछा डालकर आए और सब इंस्पेक्टर को उठा ले गए, देखें वीडियो



सिंधिया समर्थक ने दिया जवाब

जयवर्धन सिंह के द्वारा दिए गए इस बयान का ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाने वाले पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल ने जवाब दिया है। मुन्ना लाल गोयल ने कहा है कि सिंधिया परिवार को किसी के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है। सिंधिया परिवार सिर्फ विकास की राजनीति करता है। इसलिए जयवर्धन सिंह को इस तरह का बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

Hindi News/ Gwalior / एमपी में सिंधिया के DNA पर पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल तो मचा सियासी बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो