scriptग्वालियर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | Gwalior road Accident truck hit auto 4 dead in horrific accident bhind road hit and run | Patrika News
ग्वालियर

ग्वालियर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Gwalior road Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भिंड रोड पर हुआ हादसा, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

ग्वालियरJul 11, 2024 / 12:59 pm

Sanjana Kumar

Road Accident
Gwalior Road Accident: ग्वालियर में महाराजपुरा थाना क्षेत्र के तहत भिंड रोड पर गुरुवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एमपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल भेजा है।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह ग्वालियर के भिंड रोड पर ऑटो सवारिया लेंकर जा रहा था, तभी ऑटो के पीछे तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो में बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो में बैठे अन्य लोग घायल हो गए।

शादी से शामिल होकर लौट रहा था परिवार

जानकारी मिल रही है कि हादसे में मरने वाले सभी 4 लोग एक ही परिवार के थे। सभी बेटी के ससुराल में शादी में शामिल होने के बाद ऑटो में बैठकर घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

पति-पत्नी, बेटी और भतीजे की मौत

पुलिस का कहना है कि नरेश पुत्र कल्ला वाल्मीकि की बेटी का ग्वालियर में ससुराल है। परिवार में शादी थी। नरेश(1) और उसकी पत्नी ऊषा (2), बेटी अंकिता (3) और भतीजा राहुल (4) वाल्मीकि निवासी बिनमोर ( मुरैना) शादी में शामिल होने आए थे।
gwalior road accident
कार्यक्रम से ये सभी लोग ऑटो से घर लौट रहे थे। रास्ते में महाराज पुरा के पास ट्रक एमपी 07 एचबी 7088 ने ऑटो को टक्कर मार दी और बड़ा हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में चारों की मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक जख्मी है।

ट्रक छोड़कर मौके से भागा ड्रायवर

घटना के बाद ट्रक ड्रायवर मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर एमपी पुलिस घटना स्थल (Bhind road) पर पहुंच गई और घायल ऑटो चालक को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए पीएम हाउस भेजे गए हैं। पुलिस ने घटना स्थल का मौका-मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस ट्रक ड्रायवर की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Gwalior / ग्वालियर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो