scriptऐसा क्या हुआ कि पिता ने कर डाला जवान बेटे की मौत का सौदा,हैरान कर देने वाला मामला | Father give young son killing contract of Rs. 50,000 in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

ऐसा क्या हुआ कि पिता ने कर डाला जवान बेटे की मौत का सौदा,हैरान कर देने वाला मामला

Father give young son killing contract of Rs. 50,000 in gwalior

ग्वालियरOct 25, 2024 / 09:03 pm

Shailendra Sharma

Father give young son killing contract of Rs. 50,000 in gwalior
Father gave contract kill his son: मध्यप्रदेश में एक पिता ने अपने जवान बेटे की मौत का सौदा कर डाला। सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला ग्वालियर का है जहां बीते दिनों हुई एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पिता को ही गिरफ्तार किया है। आरोपी पिता ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसने ही बेटे की हत्या की सुपारी 50 हजार रूपए में दो लोगों को दी थी। सुपारी लेकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

21 अक्टूबर को पहाड़ी पर मिली थी लाश

ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके के रहने वाले इरफान नाम के युवक की लाश पुलिस को 21 अक्टूबर को बदनपुरा-अकबरपुर पहाड़ी के पास मिली थी। इरफान को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। तब इरफान के पिता ने पुलिस को बताया था कि इरफान रात 12 बजे के आसपास एक शादी में जाने का कहकर निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। पुलिस की जांच में पता चला कि इरफान हिस्ट्रीशीटर बदमाश था और उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे।

यह भी पढ़ें

रातभर घर में रखा डेढ़ करोड़ रुपए का सांप, सुबह होते ही हुआ ये..

Father gave contract kill his son

पिता ने दी बेटे की हत्या की सुपारी

पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच शुरू की तो जल्द ही पुलिस इरफान की हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाब हो गई। पूछताछ के दौरान इरफान के पिता हसन पर शक और हुआ जब पुलिस ने पिता हसन से कड़ाई से पूछताछ से की तो उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पिता हसन ने बताया कि इरफान की हरकतों और नशे की लत के कारण परिवार में आए दिन विवाद होता रहता था। इरफान और परिवार के सदस्यों के बीच रिश्ते तो खराब हो ही गए थे और समाज में भी उसके परिवार की बदनामी हो रही थी। इसीलिए उसने 50 हजार रूपए में अर्जुन उर्फ शराफत खान और भीम सिंह परिहार को उसकी हत्या की सुपारी दी थी।

यह भी पढ़ें

पति चाहती थी स्मार्ट पर मिला ‘देहाती’, ‘रीलबाज’ जेठ के इश्क में पड़ गई पत्नी


खुद हत्यारों तक बेटे को लेकर गया

आरोपी पिता हसन ने बताया कि वो खुद बेटे इरफान को बहला फुसलाकर अपने साथ पहाड़ी के पास सुनसान इलाके में ले गया था। जहां प्लानिंग के तहत पहले से छिपे कॉन्ट्रैक्ट किलर ने उसके सिर और सीने में कई राउंड गोलियां मारी थीं और मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपी पिता हसन को गिरफ्तार कर लिया है और सुपारी लेकर हत्या करने वाले दोनों आरोपियों शराफत खान और भीम सिंह परिहार की तलाश कर रही है।

Hindi News / Gwalior / ऐसा क्या हुआ कि पिता ने कर डाला जवान बेटे की मौत का सौदा,हैरान कर देने वाला मामला

ट्रेंडिंग वीडियो