scriptदिनदहाड़े डकैती की वारदात, गन प्वाइंट पर परिवार को बंधक बनाया, हजारों रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार | daylight robbery incident family held hostage at gun point | Patrika News
ग्वालियर

दिनदहाड़े डकैती की वारदात, गन प्वाइंट पर परिवार को बंधक बनाया, हजारों रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार

-कॉलेज प्रोफेसर के घर में दिनदहाड़े डकैती-दो बाइकों पर आए 6 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर की लूट-60 हजार रुपए नगदी और एक किलों सोना लूटा-CCTV में दिखे बदमाशों की तलाश में पुलिस

ग्वालियरJun 06, 2022 / 07:50 pm

Faiz

News

दिनदहाड़े डकैती की वारदात, गन प्वाइंट पर परिवार को बंधक बनाया, हजारों रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आमजन की सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए बदमाशों ने कॉलेज प्रोफेसर के घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शहर के एमआईटीएस कॉलेज के प्रोफेसर के घर में घुसे बदमाशों द्वारा की गई दिनदहाड़े डकैती से इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि, दो बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। यहां बदमाश प्रोफेसर दीक्षित के घर पहुंचे थे। इस दौरान प्रोफेसर कॉलेज में अपनी ड्यूटी पर थे। घटना के वक्त प्रोफेसर दीक्षित की बेटी, मां और पत्नी घर में मौजूद थीं।

 

यह भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि अचानक होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान


प्रोफेसर का नाम लेकर घर में आए थे लुटेरे

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bfm6w

प्रोफेशर दीक्षित की बेटी ने बताया कि, लुटेरों ने घर के दरवाजे पर आकर कहा कि, उन्हें उन्हें प्रोफेसर दीक्षित द्वारा ही बुलाया गया है, वो भी खुछ देर में घर पहुंच रहे हैं। ऐसे में परिवार ने सोचा कि, शायद आने वाले लोग प्रोफेसर साहब के परिचित होंगे। लेकिन, जैसे ही उन्होंने घर के अंदर प्रवेश किया तो तुरंत ही घर का मेन डूर अंदर से बंद करते हुए बंदूक निकाल ली और तेज तेज चिल्लाते हुए गनप्वाइंट पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग


60 हजार रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार

बेटी के अनुसार, इस दौरान चार बदमाश तो सामने खड़े रहे। लेकिन, उनमें से दो ने सामान खंगालना शुरु कर दिया। इस दौरान वो अलमारी में रखे 60 हजार रुपए नकद और करीब एक किलो सोना लेकर बाग निकले।


बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात की जानकारी लगते ही थाना पुलिस के साथ साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन, लुटेरों के बारे में अबतक कोई स्पष्ट इनपुट नहीं मिलसका है। वारदात के बाद एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि, लुटेरों की तलाश की जा रही है। लुटेरे जिस रास्ते पर भागे हैं, वहां के सीसीटीवी के जरिए बदमाशों को ट्रैक किया जा रहा है।

Hindi News/ Gwalior / दिनदहाड़े डकैती की वारदात, गन प्वाइंट पर परिवार को बंधक बनाया, हजारों रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो