scriptहोर्डिंग उतारने में निगम कर्मचारी को लगा करंट | Current corporation employee was unloading billboards | Patrika News
ग्वालियर

होर्डिंग उतारने में निगम कर्मचारी को लगा करंट

 रेलवे स्टेशन स्थित पोस्ट ऑफिस के पास जैनट्री (बोर्ड) पर होर्डिंग उतारते समय नगर निगम का विद्युत कर्मचारी  करंट की चपेट में आ गया। गनीमत रही कि 11 केवी की लाइन की चपेट में आने से पहले ही साथी कर्मचारी ने उसे खींच लिया।

ग्वालियरSep 08, 2016 / 01:47 am

rishi jaiswal

Current corporation employee was unloading billboa

Current corporation employee was unloading billboards

ग्वालियर. रेलवे स्टेशन स्थित पोस्ट ऑफिस के पास जैनट्री (बोर्ड) पर होर्डिंग उतारते समय नगर निगम का विद्युत कर्मचारी करंट की चपेट में आ गया। गनीमत रही कि 11 केवी की लाइन की चपेट में आने से पहले ही साथी कर्मचारी ने उसे खींच लिया।
बुधवार की शाम को क्षेत्रीय कार्यालय 5 के जेडो बृजकिशोर त्यागी ने विद्युत विभाग की उपयंत्री अभिलाशा बघेल से होर्डिंग उतारने के लिए निगम के कर्मचारी स्टेशन परिसर में भेजने को कहा। इस पर एक लाइनमैन और दो सहायक लाइनमैन मौके पर पहुंचे। विद्युत विभाग में पदस्थ यदुनाथ सिंह यादव निवासी मोहनपुर (36) ने जैसे ही होर्डिंग को खींचने प्रयास किया वैसे ही ऊपर से निकल रही 11 केवी की लाइन पर उसका हाथ टकराता उससे पहले ही साथी कर्मचारी ऋषि यादव ने उसे खींच लिया, जिससे वह घायल हो गया। करंट लगने की सूचना मिलते ही निगम के विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

Hindi News/ Gwalior / होर्डिंग उतारने में निगम कर्मचारी को लगा करंट

ट्रेंडिंग वीडियो