scriptतीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए हैं पापा-मम्मी | couple dead body found at home in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

तीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए हैं पापा-मम्मी

शहर के 13वीं बटालियन कंपू के पीछे रहने वाले दंपती के शव घर से हुए बरामद

ग्वालियरNov 24, 2019 / 04:14 pm

monu sahu

couple dead body found at home in gwalior

Breaking : तीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए है पापा मम्मी

ग्वालियर। शहर के 13वीं बटालियन कंपू के पीछे रहने वाले एक दंपती के शव सुबह उनके घर से बरामद किए गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कंपू 12 बीघा माधौगंज थाना क्षेत्र के 13वीं बटालियन में कल्लू टैंकर वाले के मकान के पास रहने वाले सतेंद्र सिंह चौहान और उनकी पत्नी अंशु चौहान का शव दंपती के घर से ही बरामद किया गया है।

Breaking : तीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए है पापा-मम्मी

पुलिस को मृतक के ससुर ने बताया कि सुबह जब उन्होंने बेटी को फोन किया तो उनकी तीन साल की बेटी अंशिका ने फोन उठाया और बोली पापा मम्मी मर गए हैं। जिसके बाद वह रोने लगी। आनन फानन में नाना तुंरत ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी जानकारी दी। जब पुलिस और नाना मौके पर पहुंचे तो घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे।
युवक ने पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी उड़ाया, दोनों की मौत

बाद में पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो वह दंपती की बॉडी को देखकर हैरान हो गए। क्योकि दोनों के बॉडी खून से सनी हुई थी। जिससे ऐसा लगता है कि किसी ने मर्डर किया है। लेकिन पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। हालांकि अभी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है कि यह सुसाइड है या फिर किसी ने मर्डर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मेरे पास जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है बच्चों, मुझे माफ करना

पति पत्नी में चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था,जिसके चलते पति सतेंद्र ङ्क्षसह चौहान ने पहले पत्नी अंशु चौहान को गोली मार दी फिर खुद को गोली मार ली। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की तीन साल की एक बेटी भी है।
कश्मीर में बर्फबारी का ग्वालियर चंबल में असर, बारिश और ठंड को लेकर मौसम वैज्ञानिक बोले यह बात

couple dead body found at home in gwalior
रोने लगी मासूम
मृतक के ससुर ने पुलिस को बताया कि सुबह बेटी से बात करने के लिए फोन लगाया गया था तो फोन उनकी तीन साल की बेटी ने उठाया। जिसने उन्हें बताया कि नाना मम्मी और पापा मर गए है। जिसके बाद वह रोने लगी। बाद में किसी तरह उसे समझाया और तुंरत ही आने की बात कही गई।

Hindi News/ Gwalior / तीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए हैं पापा-मम्मी

ट्रेंडिंग वीडियो