scriptरामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकाराने पर कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी | Congress Leader Anand Sharma Left Party When Congress Denies Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha Invitation said jo ram ka nhi wo desh ka nhi | Patrika News
ग्वालियर

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकाराने पर कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी

‘जो राम का नहीं वो देश का नहीं’ कहते हुए कांग्रेस नेता ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में शामिल

ग्वालियरJan 16, 2024 / 05:31 pm

Shailendra Sharma

congress_1.jpg

अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता ठुकराए जाने को लेकर कांग्रेस में विरोध शुरु हो गया है। इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के ग्वालियर में देखने को मिला है जहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराए जाने से नाराज जिला उपाध्यक्ष आनंद शर्मा ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। आनंद शर्मा ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था और एक दिन बाद मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

‘जो राम का नहीं वो देश का नहीं’
कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले आनंद शर्मा ने भाजपा की सदस्यता लेने के बाद कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। आनंद शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में कांग्रेस में रहकर उन्होंने बहुत कुछ सहन किया लेकिन अब पानी सिर से ऊपर हो चुका है। उन्होंने राम मंदिर का न्यौता ठुकराने के लिए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो राम का नहीं हुआ वह देश का क्या होगा।

यह भी पढ़ें

एक रात बिताओ जॉब पाओ, इंटरव्यू के बाद लड़कियों को मिला ऑफर, अफसर की गई नौकरी



gwalior_anand_sharma.jpg

सोमवार को दिया था कांग्रेस से इस्तीफा
आनंद शर्मा ग्वालियर में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष थे। सोमवार को आनंद शर्मा ने पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा देते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा को दे दिया था। आनंद शर्मा करीब 48 साल से कांग्रेस में थे और अब रामलला का न्यौता ठुकराए जाने से नाराज होकर उन्होंने कांग्रेस से किनारा कर लिया और भाजपा में शामिल हो गए।
देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://www.youtube.com/watch/MhX4kAe4XHI

Hindi News / Gwalior / रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकाराने पर कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो