scriptChild Murder: इस काले बैग को जिसने भी देखा…दूर भागा, बच्चे की खोपड़ी से दिमाग गायब | Child Murder: dead body ofthree year old child was found locked in a bag | Patrika News
ग्वालियर

Child Murder: इस काले बैग को जिसने भी देखा…दूर भागा, बच्चे की खोपड़ी से दिमाग गायब

Child Murder: पुलिस के मुताबिक नादान की हत्या हुई है। लेकिन उसकी किसी से क्या दुश्मनी रही है,पता नहीं चला है। उसकी पहचान के लिए सारे जतन किए हैं।

ग्वालियरJul 23, 2024 / 08:52 am

Astha Awasthi

Child Murder

Child Murder

Child Murder: यातायात नगर में बिजली घर के पास शुक्रवार को बैग में बंद मिली ढाई-तीन साल के बच्चे की लाश का मामला उलझता जा रहा है। 4 दिन बाद भी न बच्चे की पहचान हुई न उसके हत्यारों का पता चला है। अब नया पेंच पोस्टमार्टम में सामने आया है। उसके सिर की हड्डी में चोट तो पता चली है, लेकिन दिमाग का हिस्सा गायब मिला है। एक नजर में शव परीक्षण करने वाले चिकित्सक भी दिमाग गायब देखकर चकरा गए। हालांकि उनका मानना है नादान के शरीर में हजारों की तादात में कीड़े थे, जो उसका दिमाग कुतर गए।
ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

कोई सामने नहीं आया

पुलिस के मुताबिक नादान की हत्या हुई है। लेकिन उसकी किसी से क्या दुश्मनी रही है,पता नहीं चला है। उसकी पहचान के लिए सारे जतन किए हैं। लेकिन चार दिन बाद भी बच्चे की शिनाख्त के लिए कोई सामने नहीं आया है। आंशका है जघन्य घटना में बच्चे का कोई नजदीकी भी शामिल हो सकता है। तीन दिन तक बच्चे के शव को पहचान के इंतजार में सुरक्षित रखा गया था। अब उसे दफन किया जाएगा।
फोरेंसिक एक्सपर्ट डा. अखिलेश भार्गव का कहना है बच्चे के सिर में मुंदी चोट तो थी। लेकिन उसकी मौत कैसे हुई सही वजह पता नहीं चली है। इसलिए शव का बिसरा जांच के लिए भेजा गया है। डीएन के लिए उसकी दाड़ भी सुरक्षित रखी गई है।

यह है मामला

शुक्रवार सुबह यातायात नगर में बिजली घर के पास ढाई तीन साल के बच्चे की लाश काले रंगे के बैग में बंद मिली थी। हत्यारा बैग को दुकान के चबूतरे से टिका कर छोड़ गया था। लाश फेंकने के तरीके में पुलिस उलझी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है हत्यारा लाश फेंकने आते वक्त यहां किसी की नजर में आया है इसलिए हड़बड़ी में बैग को खुले में चबूतरे के पास छोडक़र भागा है।
दिमाग खाली, कीड़ों ने कुतरा

नादान की लाश और हत्या करने वाले की पहचान नहीं हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ है कि उसकी सिर की हड्डी में चोट है। लेकिन शरीर में पड़े कीड़े उसका दिमाग भी खा गए हैं।-जितेन्द्र तोमर बहोडापुर थाना टीआई

Hindi News/ Gwalior / Child Murder: इस काले बैग को जिसने भी देखा…दूर भागा, बच्चे की खोपड़ी से दिमाग गायब

ट्रेंडिंग वीडियो