script5 लोगों को उड़ाते हुए खंभे में जा घुसी कार, फिर भीड़ ने चालक का किया बुरा हाल, डरा देगा हादसे का Live Video | Car rammed into pillar after hit 5 people then crowd beaten driver accident live video scare you | Patrika News
ग्वालियर

5 लोगों को उड़ाते हुए खंभे में जा घुसी कार, फिर भीड़ ने चालक का किया बुरा हाल, डरा देगा हादसे का Live Video

नशे में धुत था कार चालक, 5 से 6 लोगों को टक्कर मारते हुए खंभे से जा टकराया। भीड़ ने युवक की कर दी जमकर पिटाई। सामने आया घटना का सीसीटीवी।

ग्वालियरApr 13, 2024 / 10:43 am

Faiz

car accident live video

5 लोगों को उड़ाते हुए खंभे में जा घुसी कार, फिर भीड़ ने चालक का किया बुरा हाल, डरा देगा हादसे का Live Video

ग्वालियर. वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार बेकसूर लोगों की जान लगातार खतरे में डाल रही है। लेकिन खराब ड्राइविंग करने वालों पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार रात 9:30 बजे के करीब मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के रॉक्सी रोड पर फुटपाथ पर खड़ी 3 महिलाओं समेत दो बालिकाओं को सड़क पर दौड़ती तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ के किनारे आकर टक्कर मार दी। हादसे में पांचों घायल हो गईं, इनमें एक की हालत गंभीर है। कार बहुत तेज रफ्तार में थी, टक्कर लगने पर सभी महिलाएं दूर उछल कर गिरीं।

पूरे परिवार को कुचलकर कार चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन हड़बड़ी में गाड़ी कुछ ही मीटर आगे जाकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। घटना के बाद जहां एक तरफ मौके पर चीख पुकार मच गई तो वहीं बाजार में मौजूद लोगों का आक्रोश कार चालक पर फूट पड़ा। हादसे के बाद मौके पर जमा हुई लोगों की भीड़ ने कार चालक को गाड़ी से निकालकर जमकर पीट दिया। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत युवक को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और थाने ले आई। वहीं, इस घटना में हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हादसे की भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है। साथ ही, एक अन्य वीडियो में भीड़ नशे में धुत कार चालक के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है।

 

यह भी पढ़ें- बड़ा हादसा : कोयला खदान में चट्टान के नीचे दबने से मजदूर की मौत, मच गई चीख पुकार

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqkyy

जगताप की गोठ निवासी मीरचंद पंजवानी की बहू पलक की छोटी बहन की शादी है, इसलिए पूनम (62) , बडी बहू पलक (35), छोटी बहू सिद्धी (30), नातिन हर्शिका (14) और रागिनी (5) के साथ शुक्रवार को रॉक्सी रोड पर ज्वैलरी शॉप पर गहने खरीदने आई थीं। रात 9:30 बजे के करीब सभी शोरूम से बाहर निकलीं। पलक और सिद्धी सड़क किनारे खड़ी होकर बातें करने लगीं। सास पूनम और दोनों नातिन भी उनके पास आकर रुक गईं। इसी दौरान कार एमपी 09 सीटी 6851 तेज रफ्तार में आई और सामने से सास और दोनों बहुओं समेत बच्चियों को सीधी टक्कर मार दी। इससे सभी उचटकर शोरूम के फुटपाथ पर गिरीं। इन्हें कुचल कर कार चालक गाड़ी लेकर भागा, लेकिन स्टेयरिंग पर काबू नहीं कर पाया। करीब 100 मीटर जाकर बिजली के खंभे से कार टकरा गई। बाजार में मौजूद भीड़ ने कार चालक को दबोच लिया। आरोपी अमन खान निवासी रामाजीका पुरा बताया गया है।

 

 

car accident live video

सीएसपी आयुष गुप्ता ने बताया, घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। इनमें पूनम की हालत गंभीर है। उनके सिर में गहरी चोट आई है। कार चालक को हिरासत में लिया है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Gwalior / 5 लोगों को उड़ाते हुए खंभे में जा घुसी कार, फिर भीड़ ने चालक का किया बुरा हाल, डरा देगा हादसे का Live Video

ट्रेंडिंग वीडियो