scriptGwalior News: पंचर बनाते रहे चाचा-भतीजे और कार से चोरी हो गए जेवरात | bullion traders repairing car puncture and jewellery got stolen from car | Patrika News
ग्वालियर

Gwalior News: पंचर बनाते रहे चाचा-भतीजे और कार से चोरी हो गए जेवरात

Gwalior News: सराफा व्यापारी के कार से 12 लाख के जेवरात गायब, शातिर चोरों ने सफाई से दिया वारदात को अंजाम…

ग्वालियरJun 18, 2024 / 10:04 pm

Shailendra Sharma

gwalior news
Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में शातिर चोरों ने सराफा व्यापारी चाचा-भतीजे को अपना निशाना बनाया और बड़ी ही सफाई से लाखों रूपए के सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए। शातिर चोर जब अपना काम करके भाग गए तब चाचा-भतीजे को चोरी का एहसास हुआ। दोनों तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे और अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों को पकड़ा जा सके। चोरी का ये पूरा मामला शहर के पड़ाव थाना इलाके का है।

पंचर बनाते रहे चाचा-भतीजे

भिंड के सराफा कारोबारी अमन बंसल और उनके चाचा संजीव बंसल के साथ ये घटना घटी है। दोनों कार से ग्वालियर से सोने के 244 ग्राम जेवरात खरीदकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शहर में ही एक मॉल के सामने उनकी कार पंक्चर हो गई। दोनों उतरकर कार का पंक्चर टायर बदलने लगे। इसके बाद उन्होंने आसपास के दुकानदारों से पंक्चर दुकान के बारे में पूछा लेकिन इसके बाद जैसे ही कार में बैठे तो उनके होश उड़ गए। दरअसल कार के अंदर से सोने के जेवरात से भरा बैग गायब था।
gwalior news

10-12 लाख रूपए की चोरी

कार से सोने से जेवरातों से भरा बैग चोरी होने का पता चलते ही सराफा व्यापारी चाचा-भतीजे ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। चोरी गए जेवरात की कीमत करीब 10-12 लाख रूपए बताई जा रही है। अब पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले रही है। जिस तरह से शातिर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है वो हैरान कर देने वाला है क्योंकि चाचा-भतीजे दोनों ही गाड़ी के पास थे लेकिन उनमें से किसी की भी नजर चोर पर नहीं पड़ी।

Hindi News / Gwalior / Gwalior News: पंचर बनाते रहे चाचा-भतीजे और कार से चोरी हो गए जेवरात

ट्रेंडिंग वीडियो