scriptAccident News: डंपर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही 2 की दर्दनाक मौत | Accident News Dumper hit bike riders, 2 died on the spot | Patrika News
ग्वालियर

Accident News: डंपर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही 2 की दर्दनाक मौत

MP Accident News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बाइक सवार युवकों को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्वालियरJul 21, 2024 / 02:59 pm

Himanshu Singh

MP ACCIDENT NEWS
MP Accident News: मध्यप्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन लोग सड़क हादसों में अपनी जानें गंवा रहे हैं। एक ऐसा ही मामला ग्वालियर से आ रहा है। जहां एक डंपर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, यह मामला बिजौली थाना क्षेत्र के खेरिया मोदी और करगवां गांव के ही हाइवे का का है। जहां जो युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए निकले थे। तभी डंपर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मृतकों के नाम विनीत कुशवाह और सौरभ जाटव बताए जा रहे हैं। घटना के बाद से डंपर चालक फरार है। जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी। वह तुरंत ही वहां पहुंच गए और रोड़ पर जाम लगा दिया।
MP News: REEL बनाने के चक्कर में गई जान… मासूम तड़पने लगा तो दोस्तों को लगा कर रहा एक्टिंग

घटनास्थल पर सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और जाम खुलवाया। पुलिस ने मर्ग कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News / Gwalior / Accident News: डंपर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही 2 की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो