scriptमैगी खाकर सोए युवक की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत | young man who slept after eating Maggi suddenly became seriously ill and died in hospital | Patrika News
गुना

मैगी खाकर सोए युवक की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

mp news: रेलवे की तैयारी कर रहा था युवक, हार्ट अटैक से मौत की आशंका, फूड पॉइजनिंग का भी शक..।

गुनाAug 09, 2024 / 08:01 pm

Shailendra Sharma

guna maggi news
mp news: मध्यप्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां मैगी खाकर सोए एक युवक की रात में अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर युवक को परिजन तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का संभावित कारण हार्ट फेल बताया गया है लेकिन फूड पॉइजनिंग की आशंका भी जताई गई है।

मैगी खाकर सोया था युवक

घटना राघौगढ़ की ड्रीम सिटी कॉलोनी की है जहां रहने वाले 25 साल के हेमंत मोगिया की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। हेमंत के परिजन के मुताबिक परिवार ने रात में खाने के साथ मैगी खाई थी और इसके बाद सभी सो गए थे। तभी अचानक हेमंत की तबीयत बिगड़ी और उसे चक्कर आने के साथ उल्टियां होने लगीं। परिजन तुरंत हेमंत को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन के मुताबिक हेमंत रेलवे की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें

नागपंचमी पर शिव मंदिर में पहुंचे कई सांप, भगवान शिव का किया श्रृंगार, देखें वीडियो

guna news

हार्ट अटैक या फूड पॉयजनिंग ?

हेमंत की मौत की असली वजह क्या है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से हेमंत की मौत होने की आशंका जताई गई है वहीं फूड पॉयजनिंग का शक भी जाहिर किया गया है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर राहुल रघुवंशी ने बताया कि शुरूआती जांच में युवक की मौत की वजह ह्दयघात की संभावना लग रही है। हालांकि बिसरा जांच के लिए भेजा है। संपूर्ण पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण पता चल सकेगा।

Hindi News/ Guna / मैगी खाकर सोए युवक की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो