scriptऐसा क्या हुआ कि अमिताभ बच्चन को कर दिया सस्पेंड | MP NEWS: Amitabh Bachchan suspended for negligence in government work, this is the matter | Patrika News
गुना

ऐसा क्या हुआ कि अमिताभ बच्चन को कर दिया सस्पेंड

गुना जिले (guna news) की आरोन तहसील में पदस्थ पटवारी अमिताभ बच्चन (amitabh bachhan) को कार्य में लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया है।

गुनाJul 19, 2024 / 03:28 pm

Manish Gite

Patwari named Amitabh Bachchan suspended
mp news: जब यह खबर सोशल मीडिया पर चली कि अमिताभ बच्चन (amitabh bachhan) को सस्पेंड कर दिया गया है, पहले तो सभी चौंक गए। लेकिन, बाद में पता चला कि खबर तो सही है, लेकिन यह शख्स बॉलीवुड वाले नहीं, गुना जिले के एक पटवारी हैं, तो सभी सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे। मध्यप्रदेश के गुना जिले में जिस सरकारी कर्मचारी पर निलंबन की कार्रवाई हुई है उनका नाम अमिताभ बच्चन है।
गुना जिले (guna news) की आरोन तहसील में पदस्थ पटवारी अमिताभ बच्चन को कार्य में लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया है। एडीएम विकास कुमार आनंद द्वारा जारी आदेश के अनुसार आरोन तहसील में पदस्थ वर्क लोड पटवारी अमिताभ बच्चन को जन-मन योजनांतर्गत सहरिया जाति-प्रमाण पत्रों के प्रकरण तैयार करने का कार्य विधिवत आदेश जारी कर सौंपा गया था।
Aadhaar and Samagra ID: आधार और समग्र आइडी से लिंक होगी आपकी प्रॉपर्टी, शुरू हुआ महाअभियान

इसके बाद भी वह विगत 12 जुलाई को बिना सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित रहे। यही नहीं इसके पूर्व भी वरिष्ठ अधिकारी के आदेश के अनुसार कार्य नहीं करने, जब चाहे तब अनुपस्थित रहने पर से नोटिस देकर जवाब मांगा गया। जिस पर से पटवारी ने विगत 5 जुलाई को भविष्य में बिना सूचना के कभी भी अनुपस्थित नहीं रहने का लिखित वायदा किया था।
इसके बाद भी वह 12 जुलाई को बिना सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित रहा। इसी पर से वरिष्ठ अधिकारी के आदेश की अवहेलना, सक्षम अधिकारी की स्वीकृति बिना अवकाश पर जाने, काम में लापरवाही जैसे आरोपों पर से उक्त पटवारी को एसडीएम ने निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में पटवारी का मुख्यालय आरोन तहसील रखा गया है।

Hindi News/ Guna / ऐसा क्या हुआ कि अमिताभ बच्चन को कर दिया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो