scriptCricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी | Death of A Cricketer on Ground Cricketer Deepak Waiting for Batting Dies Of Heart Attack | Patrika News
गुना

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

टूर्नामेंट के दौरान पवेलियन में बैठकर बैटिंग का इंतजार कर रहा था क्रिकेटर, अचेत होकर गिरा और हो गई मौत…

गुनाFeb 27, 2024 / 05:18 pm

Shailendra Sharma

cricketer_death.jpg

cricket player death : गुना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां टूर्नामेंट के दौरान बैटिंग का इंतजार कर रहे एक युवा क्रिकेटर की अचानक मौत हो गई। युवक अचेत होकर गिरा और जब तक उसके साथी खिलाड़ी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है । जिस क्रिकेटर की मौत हुई है उसकी दो महीने पहले ही शादी हुई थी।

 


घटना गुना के बमोरी की है जहां क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान 30 साल के दीपक हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया गया है कि दीपक साथी खिलाड़ियों के साथ बैठकर अपनी बैटिंग का इंतजार कर रहा था इसी दौरान अचानक उसके सीने में दर्द हुआ और वो अचेत होकर वहीं पर गिर पड़ा। दीपक को गिरता देख साथी खिलाड़ी हैरान रह गए और तुरंत उसे पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

देर से घर लौटी 13 साल की बेटी तो मां ने दिल के पार कर दिया चाकू



cricket_player_death.jpg

 


अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने दीपक का चैकअप किया और जवाब दिया – He is no more..दीपक की अचानक मौत से सभी हैरान हैं। साथी खिलाड़ियों ने बताया कि दीपक की दो महीने पहले ही शादी हुई थी वो काफी फिट था और अच्छा क्रिकेट प्लेयर था। दीपक के पिता खेती किसानी से जुड़े हैं। दीपक की मौत के बाद साथी खिलाड़ी व उसके परिजन गहरे सदमे में हैं।

देखें वीडियो- खेत में जमीन से निकली 50 फीट ऊंची पानी की धार

https://youtu.be/WZWxbwrYHYk

Hindi News/ Guna / Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो