scriptमतगणना खत्म होती ही एक्शन में आई पुलिस, दो दरोगा गिरफ्तार, चीनी नागरिक की मदद कर बटोरी थी सुर्खियां | up police sub inspector aressted by police | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मतगणना खत्म होती ही एक्शन में आई पुलिस, दो दरोगा गिरफ्तार, चीनी नागरिक की मदद कर बटोरी थी सुर्खियां

शराब तस्करी के मामले में पकड़े गए दोनों दरोगा
कैंटर से बरामद अवैध शराब को सौंप दिया था बदमाश को
 

ग्रेटर नोएडाMay 24, 2019 / 05:54 pm

virendra sharma

police

मतगणना खत्म होती ही एक्शन में आई पुलिस, दो दरोगा गिरफ्तार, चीनी नागरिक की मदद कर बटोरी थी सुर्खियां

ग्रेटर नोएडा. शराब तस्करी के एक मामले में नोएडा पुलिस ने दो दरोगाओं को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक कैंटर ने ऑटो को टक्कर मार दी थी। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी। इस कैेंटर अवैध शराब भरी हुई थी। ग्रेटर नोएडा सीओ फस्र्ट और कासना कोतवाली प्रभारी ने एक बदमाश के घर से शराब पकड़ी तो पूरा मामला खुला गया। एसएसपी वैभवकृष्ण के निर्देश पर एडब्ल्यूएचओ चौकी प्रभारी कोमल कुंतल और एसआई विकास कुमार पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार, एसएसपी वैभव कृष्ण को चाई-4 सेक्टर स्थित एक मकान में भारी मात्रा में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी। एसएसपी के निेर्देश पर कासना कोतवाली प्रभारी सीओ ग्रेटर नोएडा फस्र्ट श्वेताभ पांडे ने छापेमारी की। यहां मौके से पुलिस ने 2700 बोतल अवैध शराब बरामद की। साथ ही पुलिस ने मौके से शराब तस्कर संजय भाटी को गिरफ्तार किया। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ के दौरान संजय भाटी ने पूरा मामला खोल दिया।
संजय भाटी से सीओ को पूछताछ में बताया कि पकड़ी गई शराब कासना कोतवाली की एडब्ल्यूएचओ चौकी के प्रभारी एसआई कोमल कुंतल व एसआई विकास कुमार ने उन्हें रखने के लिए दी थी। दोनों दरोगा कैंटर से शराब उतरवाकर उसके पास गए थे। इस मामले में कासना कोतवाली में आबकारी अधिनियम और साजिश आदि की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर दोनों दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच एसपी देहात विनीत जायसवाल को सौंपी गई है।
police
चीनी नागरिक की मदद पर छाए थे सुर्खियों में

एडब्ल्यूएचओ चौकी प्रभारी कोमल कुंतल एक चीनी नागरिक की मदद कर सुर्खियों में आए थे। कासना कोतवाली एरिया में रास्ता भटके चीन के एक नागरिक की उन्होंने मदद की थी। जिसके बाद कोमल कुंतल कुछ ही समय में सोशल मीडिया में छा गए। वहीं, यूपी पुलिस के ट्विटर हेंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था।

Hindi News/ Greater Noida / मतगणना खत्म होती ही एक्शन में आई पुलिस, दो दरोगा गिरफ्तार, चीनी नागरिक की मदद कर बटोरी थी सुर्खियां

ट्रेंडिंग वीडियो