scriptLockdown: कार में म्यूजिक सिस्टम बजाकर घूम रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक | police issued challan for violating lockdown | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Lockdown: कार में म्यूजिक सिस्टम बजाकर घूम रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Highlights:
-युवक कार में म्यूजिक सिस्टम बजाकर लॉकडाउन का उल्लंघन करते घूम रहे थे
-इनका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
-पुलिस ने संज्ञान लिया और इनकी तलाश शुरू कर दी

ग्रेटर नोएडाApr 14, 2020 / 01:10 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-04-14_13-01-27.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस के मद्देनजर देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के चलते लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत लगातार दी जा रही है। बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे हैं जो लॉकडाउन का उल्लंघन कर अपनी जिंदगी खतरे में डालने के साथ ही दूसरों के लिए भी मुसीबत बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू में सोमवार की शाम सामने आया। जहां रहने वाले पांच युवकों का बिसरख थाना पुलिस ने चालान काटा।
यह भी पढ़ें

शुरू की गई GIMS CORONA HELPLINE सुविधा, इन नंबरों पर कॉल कर कोरोना से संबंधित ले सकते जानकारी

जानकारी के अनुसार ये पांचों युवक अपनी कार में म्यूजिक सिस्टम बजाकर लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए अपनी सोसायटी के बाहर घूम रहे थे। किसी ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया और इनकी तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद ये लोग सोमवार की शाम को फिर से घरों से बाहर टहलते हुए मिले। जिन्हें पकड़कर पुलिस ने चालान कर दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी 112 पर पति खुद को बता रहे प्रताड़ित, कहा— इस वजह से रोज मारती है पत्नी

बिसरख थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ युवक कार में गाने बजाकर घूम रहे थे। इनकी पहचान की गई और पांच युवकों को सोसायटी के बाहर टहलते हुए पकड़ा गया। इन्हें नोटिस तामिल किया गया है और इनके खिलाफ रिपोर्ट बनाकर जिला न्यायालय भेजी जा रही है।

Hindi News / Greater Noida / Lockdown: कार में म्यूजिक सिस्टम बजाकर घूम रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

ट्रेंडिंग वीडियो