scriptGreater Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कैब लूटने वाले एक आरोपी के पैर में लगी गोली | Greater Noida News Encounter between police and criminals one accused got shot in leg | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कैब लूटने वाले एक आरोपी के पैर में लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में चालक को घायल कर कैब लूटने वाले एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोत लिया है, जबकि दूसरा बदमाश फरार है।

ग्रेटर नोएडाSep 20, 2024 / 08:55 pm

Anand Shukla

Greater Noida News Encounter between police and criminals one accused got shot in leg
Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश को गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। वहीं, दूसरा बदमाश फरार हो गया है, जिसको पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है।
इन बदमाशों ने एक कैब चालक को घायल कर उसकी कैब लूट ली थी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 20 सितंबर को सूरजपुर थाना इलाके में जुनपत गोल चक्कर के पास पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक तेज गति से आती बिना नंबर प्लेट की वैगनार कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। कार सवार बदमाशों ने कार न रोकते हुए पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।
पुलिस ने भी इसके बाद जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आरोपी गौतम चौहान (28) गोली लगने से घायल हो गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ मौजूद दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है।

बदमाश के कब्जे से कार और तमंचा बरामद

बदमाश के कब्जे से थाना सूरजपुर से 16 सितंबर को चालक को घायल कर लूटी गई कार, 1 तमंचा, 1 खोखा कारतूस और 1 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि यह बदमाश अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट और अन्य वारदातों को अंजाम दे चुका है।
यह भी पढ़ें

तिरुपति बालाजी मंद‍िर के प्रसाद में मिलावट से प्रयागराज के साधु- संतों में नाराजगी, बोले- षडयंत्र की आ रही है बू

कैब चालक के साथ की थी मारपीट

इन बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी पता की जा रही है। इन्होंने 16 सितंबर को कैब बुक करके कैब चालक के साथ मारपीट की और कैब लूट ली थी। जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।l

Hindi News/ Greater Noida / Greater Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कैब लूटने वाले एक आरोपी के पैर में लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो