scriptग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा: फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला, दो की मौत | a car crushed Three people sleeping on footpath two death 1 injured | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा: फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा में बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़ा हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने फुटपाथ पर सो रहे तीन युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रेटर नोएडाJul 25, 2024 / 07:35 pm

Anand Shukla

Three people sleeping on footpath in Greater Noida were crushed by a speeding car two died
Accident in Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में बुधवार की देर रात एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में एक अज्ञात वाहन ने फुटपाथ के किनारे सो रहे तीन लोगों को बुरी तरीके से कुचल दिया, जिसमें दो की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना को अंजाम देने वाले वाहन को ढूंढने के लिए आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है।

चार मूर्ति चौक के किनारे फुटपाथ पर सो रहे थे तीनों लोग

जानकारी के अनुसार, 24 जुलाई की देर रात करीब 11.30 बजे मैनपुरी का रहने वाला पूरन सिंह और उसके दो साथी हाथरस निवासी श्याम और बदायूं निवासी विनोद, जो हाइड्रा चलाने का काम करते हैं, वो अपने काम के बाद चार मूर्ति चौक के किनारे फुटपाथ पर सो रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने तीनों को कुचल दिया।
हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पूरन और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई और श्याम सिंह को घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

इकरा हसन ने अपने पहले ही भाषण में खींचा लोगों का ध्यान, ‘वैष्णों देवी’ का जिक्र कर की ये मांग

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ग्रेटर नोएडा पुलिस

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है। यह मामला गौर सिटी के चार मूर्ति चौक का है, जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट का सबसे व्यस्ततम चौराहा माना जाता है। यहां पर देर रात तक वाहनों के आने-जाने का सिलसिला थमता नहीं है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है।

Hindi News/ Greater Noida / ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा: फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो