scriptUP ASSEMBLY ELECTION 2022 : आज देवरिया व बस्ती से पूर्वांचल को साधेंगे पीएम मोदी | PM MODI WILL HOLD ELECTIONS MEATING IN BASTI DEORI | Patrika News
गोरखपुर

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : आज देवरिया व बस्ती से पूर्वांचल को साधेंगे पीएम मोदी

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बस्ती व देवरिया जिलों में आगमन होगा। यहां वह जनसभा को संबोधित कर पूर्वांचल के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती में दोपहर बाद 12 बजे आएंगे और यहां पालीटेक्निक कालेज परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री तीस मिनट तक यहां रहेंगे।प्रधानमंत्री गोरखपुर से हेलीकाप्टर से यहां आएंगे और देवरिया चले जाएंगे।

गोरखपुरFeb 27, 2022 / 09:18 am

Punit Srivastava

Modi on Language University

Modi on Language University

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती में दोपहर बाद 12 बजे आएंगे और यहां पालीटेक्निक कालेज परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री तीस मिनट तक यहां रहेंगे। प्रधानमंत्री के साथ मंच पर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री गोरखपुर से हेलीकाप्टर से यहां आएंगे और देवरिया चले जाएंगे। उपमुख्यमंत्री लखनऊ से सड़क मार्ग से चलकर यहां पहुंचेंगे। जिलाधिकारी साैम्या अग्रवाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के बस्ती आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
गोरखपुर-बस्ती मंडल में 3 मार्च को मतदान होना है।ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूर्वांचल को साधने में लगे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री मोदी बस्ती व देवरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।
आज होने वाले चुनावी रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। आसमान से जमीन तक सभी छोटी-बड़ी गतिविधियों पर अफसरों की नजर रहेगी। इसके लिए एडीजी स्तर से लेकर सिपाही तक की ड्यूटी लगाई गई है।

प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर शनिवार से ही जनसभा स्थल और शहर में नाकाबंदी बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री की रैली के लिए कई जिलों से पुलिस फोर्स मंगाई गई है। रैली स्थल पर सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।प्रधानमंत्री की रैली में पहुंचने वाले लोगों को लेकर आने वाले वाहनों की पार्किंग भी रैली स्थल से आधा किलोमीटर दूर बनाई गई है। दोपहर बाद पुलिस और एसपीजी के अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की। रैली स्थल के आसपास रिहायशी इलाकों में निजी भवनों पर भी पुलिसकर्मियों व सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।

Hindi News/ Gorakhpur / UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : आज देवरिया व बस्ती से पूर्वांचल को साधेंगे पीएम मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो