scriptGorakhpur News : ABVP के 70वें राष्ट्रीय अधिवेशन का हुआ पोस्टर विमोचन | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News : ABVP के 70वें राष्ट्रीय अधिवेशन का हुआ पोस्टर विमोचन

अभाविप गोरक्ष प्रांत मंत्री मयंक राय ने कहा कि अभाविप के 70 वें राष्ट्रीय अधिवेशन मे संगठन के 7 दशकों की संगठनात्मक गौरवमयी यात्रा के विभिन्न चरणों से छात्रों को परिचित कराने शिक्षा तथा सामाजिक क्षेत्र में हुए आंदोलनों में विद्यार्थी परिषद के योगदान को बताया जाएगा।

गोरखपुरOct 23, 2024 / 08:58 pm

anoop shukla

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) का 22,23 व 24 नवम्बर को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित 70 वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन छात्र संघ चौराहे पर किया गया। उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के तीन दिवसीय आयोजन के दौरान देश के प्रत्येक क्षेत्र से से विद्यार्थी अधिवेशन का हिस्सा बनने गोरखपुर पहुंचेंगे।

समूचे देश भर से प्रतिनिधि गोरखपुर में आयेंगे

अभाविप गोरखपुर महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक शाही ने कहा कि नवम्बर माह में अखिल भारतीय विद्यार्थी का 70वां राष्ट्रीय अधिवेशन गोरखपुर में आयोजित होने जा रहा है। इस अधिवेशन का हिस्सा बनने के लिए समूचे देश भर से प्रतिनिधि गोरखपुर में आयेंगे। राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के सभी क्षेत्रों से आने वाले प्रतिनिधि अभाविप की आगामी कार्ययोजना को साकार रूप प्रदान करेंगे।

अनेकता में एकता का स्वरूप दिखाई देगा

अभाविप गोरक्ष प्रांत मंत्री मयंक राय ने कहा कि अभाविप के 70 वें राष्ट्रीय अधिवेशन मे संगठन के 7 दशकों की संगठनात्मक गौरवमयी यात्रा के विभिन्न चरणों से छात्रों को परिचित कराने शिक्षा तथा सामाजिक क्षेत्र में हुए आंदोलनों में विद्यार्थी परिषद के योगदान, देश के विभिन्न क्षेत्रों से राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग ले रही छात्रशक्ति द्वारा देश की अनेकता में एकता का स्वरूप दिखाई देगा।

शिक्षा संबंधी विषयों की प्रमुखता

अभाविप गोरखपुर महानगर मंत्री शुभम राव ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गोरखपुर में आयोजित हो रहा राष्ट्रीय अधिवेशन वर्तमान की शिक्षा क्षेत्र की परिवर्तनकारी स्थितियों सहित समाज, युवाओं व शिक्षा संबंधी विषयों को प्रमुखता से रेखांकित करने वाला होगा।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News : ABVP के 70वें राष्ट्रीय अधिवेशन का हुआ पोस्टर विमोचन

ट्रेंडिंग वीडियो