scriptLok Sabha Election: अखिलेश यादव और राहुल गांधी को लेकर रवि किशन ने दिया ये बयान | BJP MP Ravi Kishan commented on Akhilesh Yadav and Rahul Gandhi | Patrika News
गोरखपुर

Lok Sabha Election: अखिलेश यादव और राहुल गांधी को लेकर रवि किशन ने दिया ये बयान

Lok Sabha Election: गोरखपुर में बीजेपी प्रत्याशी और सांसद रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी पर जमकर बोला हमला।

गोरखपुरMay 26, 2024 / 11:00 am

Ritesh Singh

Lok Sabha Election

Lok Sabha Election

गोरखपुर में बीजेपी प्रत्याशी और सांसद रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। रवि किशन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की नीतियों ने प्रदेश और देश को पीछे धकेल दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन पार्टियों ने केवल अपने परिवार और अपने फायदे के लिए काम किया है, जनता के लिए नहीं।
यह भी पढ़ें

Bada Mangal: भंडारे करवाने से पहले पुलिस को दे जानकारी नहीं तो पड़ेगा जुर्माना 

रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी राजनीति केवल तुष्टिकरण और जातिवाद पर आधारित है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा से विकास को रोकने का काम किया है और जनता को गुमराह करने की कोशिश की है।
यह भी पढ़ें

Crime in UP : पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या, चेंजिंग रूम में मिला शव, गले में लिपटा था अंगौछा

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर बोलते हुए रवि किशन ने कहा कि उनकी पार्टी ने देश की प्रगति में बाधा डाली है। उन्होंने राहुल गांधी को एक ‘फेल नेता’ कहा और आरोप लगाया कि उन्होंने कभी भी देश के विकास के लिए गंभीरता से काम नहीं किया। रवि किशन ने कहा कि बीजेपी ही एकमात्र पार्टी है जो देश को विकास के पथ पर आगे ले जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election : यूपी से भाजपा की विदाई तय: अखिलेश

रवि किशन ने अपने समर्थकों से अपील की कि वे बीजेपी को वोट दें और प्रदेश में विकास और प्रगति की राह को आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हमेशा से जनता के हित में काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

Hindi News / Gorakhpur / Lok Sabha Election: अखिलेश यादव और राहुल गांधी को लेकर रवि किशन ने दिया ये बयान

ट्रेंडिंग वीडियो