scriptकोल्ड स्टोर के पीछे मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान, इलाके में फैली सनसनी | Patrika News
गोंडा

कोल्ड स्टोर के पीछे मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान, इलाके में फैली सनसनी

संदिग्ध परिस्थितियों में कोल्ड स्टोर के पीछे एक युवक का शव पाया गया है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। मृतक की पहचान हो गई है।

गोंडाJun 12, 2024 / 01:35 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण जांच करती पुलिस

गोंडा जिले के छपिया थाना के गांव करनपुर स्थित कोल्ड स्टोरेज के पीछे बुधवार को एक युवक का शव पाया गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोंडा जिले के छपिया थाना के गांव करनपुर के रहने वाले प्रदीप चौधरी 25 वर्ष का शव गांव से थोड़ी दूर स्थित कोल्ड स्टोरेज के पीछे बुधवार की सुबह पाया गया। इस सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। शव का पहचान करने के लिए आसपास के लोगों को बुलाया गया था। मृतक के भाई संदीप चौधरी ने मौके पर पहुंचकर अपने भाई के रूप में उसकी पहचान किया। इसके बाद उसने पुलिस को तहरीर दिया। पुलिस ने कहा कि परिजनों के मुताबिक मृतक की वक्त नशे का आदी था। इस संबंध में थानाध्यक्ष छपिया केसी राय का कहना है कि परिजनों के मुताबिक मृतक नशे का आदी था। फिलहाल शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का कारण पता चल सकेगा। मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gonda / कोल्ड स्टोर के पीछे मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो