scriptGonda News: घर से शौच के लिए निकली किशोरी का दूसरे दिन तालाब में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम | Patrika News
गोंडा

Gonda News: घर से शौच के लिए निकली किशोरी का दूसरे दिन तालाब में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Gonda news: दशहरा मेला देख कर लौटी युवती देर रात घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक वापस न लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन किया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। दूसरे दिन सुबह गांव से थोड़ी दूर पर तालाब में उसका शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

गोंडाOct 13, 2024 / 09:31 pm

Mahendra Tiwari

Gonda news

मृतका की फाइल फोटो

Gonda news: गोंडा जिले के मनकापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती शनिवार को दशहरा मेला देखने गई थी। वहां से लौट के बाद देर रात में मां से यह बात कह निकली कि वह शौच के लिए जा रही है। काफी देर तक वापस न लौटने पर मां ने यह बात परिवार को बताई तो लोग तलाश के लिए निकल पड़े। काफी देर तक तलाश करने के बाद उसका कोई पता नहीं चल सका। दूसरे दिन यानी रविवार को गांव के पश्चिम तरफ तालाब में उसका शव पाया गया। तालाब में शव मिलने की सूचना परिजनों तक पहुंचते ही कोहराम मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संबंधित खबरें

Gonda news: गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली के गांव भिटौरा के मजरे उपाध्यापुरवा के रहने वाले जग प्रसाद की बेटी चांदनी 16 वर्ष देर रात घर से शौच के लिए निकली थी। बताया जाता है कि चांदनी दशहरा मेला देखने के लिए मनकापुर बाजार गई हुई थी। मेला देखकर देर शाम घर लौटी तो मां से बताई कि वह शौच के लिए जा रही है। जिसके बाद वह देर रात तक नहीं लौटी। घर से निकलने के बाद घर वालों ने सोचा कि अभी लौट कर आ जाएगी। लेकिन जब काफी समय तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन करना शुरू किया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। रविवार के सुबह गांव के लोग नित्य क्रिया के लिए तालाब के तरफ गए हुए थे। उन्होंने तालाब में शव उतराता हुआ देखा, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों को सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए।

प्रभारी निरीक्षक बोले- शव को पीएम के लिए भेजा

इस संबंध में मनकापुर के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही शव को तालाब से निकलवा कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका की पहचान हो गई है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Gonda / Gonda News: घर से शौच के लिए निकली किशोरी का दूसरे दिन तालाब में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो