scriptGonda News: पहले पिलाई शराब फिर छोटे साढू  ने बड़े साढू की गला रेत कर दी हत्या, साले ने बताई पूरी दास्तान | Patrika News
गोंडा

Gonda News: पहले पिलाई शराब फिर छोटे साढू  ने बड़े साढू की गला रेत कर दी हत्या, साले ने बताई पूरी दास्तान

Gonda News: बड़े साढू के यहां पहुंचे छोटे  साढू ने सात दिनों तक घर पर रहने के बाद शुक्रवार को घर से थोड़ी दूर पर एक शराब की दुकान पर जाकर दोनों ने शराब पिया। इसके बाद छोटे साढू ने बड़े साढू की गला रेत हत्या कर दी। साले ने बताई पूरी दास्तान तो दंग रह गए लोग।

गोंडाOct 05, 2024 / 12:38 pm

Mahendra Tiwari

Gonda News

रोते बिलखते परिजन

Gonda News: गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गांव में बड़े साढू के यहां पहुंचे छोटे साढू ने 7 दिनों तक रहने के बाद शुक्रवार की शाम को गांव से थोड़ी दूर एक देसी शराब की दुकान पर जाकर दोनों लोगों ने शराब पिया।
नशे का सुरूर चढ़ा तो किसी बात को लेकर एक साढू ने दूसरे का गला धारदार हथियार से रेत दिया। दर्द से कराहते हुए 40 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया।

Gonda News: गोंडा जिले के इटियाथोक थाना के गांव भवानीपुर खुर्द में रिश्तेदार के यहां आए एक कलियुगी साढू ने शराब पिलाने के बाद अपने ही बड़े साढू का धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। परिवार के लोगों के मुताबिक दोनों रिश्तेदारों ने शुक्रवार की शाम घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित देशी शराब ठेके पर पहुंचे और शराब खरीदा। उसके बाद ठेके से सौ मीटर दूर आम के बाग में बैठकर जाम से जाम लड़ाया। नशे का सुरूर बढ़ा तो किसी बात को लेकर एक साढू ने दूसरे का चाकू से गला रेत दिया। दर्द से कराहते हुए 40 वर्षीय युवक किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंचा और पत्नी व बच्चों को घटना के बारे में बता कर दम तोड़ दिया। इटियाथोक थाना प्रभारी शेष मणि पांडे ने घटना के संबंध में बताया कि शुक्रवार की शाम ग्राम रामपुर खगई जोत थाना कोतवाली देहात बलरामपुर के रहने वाले कनिया पुत्र मस्तू भवानीपुर खुर्द निवासी अपने साढू लालजी (40) पुत्र श्यामू के साथ शराब पीने घर से थोड़ी दूर स्थित आम के बगीचे में चले गए। दोनों ने शराब का सेवन किया। जब नशा चढ़ गया तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। धारदार हथियार से उसने लालजी का गला रेत दिया। परिणामस्वरूप उसके गले से काफी खून बहने लगा। गंभीर अवस्था में घायल लालजी किसी कदर गिरते-पड़ते अपने घर पहुंचा जहां उसकी मौत हो गई। लालजी की मौत की खबर परिजनों ने भवानीपुर खुर्द चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस के उच्च अधिकारी ने पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल किया। इसके बाद डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर साक्ष्य संकलन किया है।

मृतक के साले ने कहा ने काट दिया गला

मृतक के साले ने बताया कि कनिया और लाल जी दोनों मेरे सगे बहनोई हैं। कनिया अपने साढू के घर आया था। गरीब एक सप्ताह तक रहा। शुक्रवार की शाम को कनिया शराब पिलाने के बहाने बुलाकर ले गया। जहां पर दोनों लोगों ने शराब पिया। लेकिन उसने लाल जी को अधिक शराब पिला दी। इसके बाद ठेके से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक काम का बाग लगा है उसके एक किनारे बांस की कोठ के पास बैठकर फिर शराब पिलाया इस दौरान इनको मारपीट कर लहू लुहान कर दिया। उसके बाद चाकू से इनका गला रेते दिया।

Hindi News / Gonda / Gonda News: पहले पिलाई शराब फिर छोटे साढू  ने बड़े साढू की गला रेत कर दी हत्या, साले ने बताई पूरी दास्तान

ट्रेंडिंग वीडियो