scriptससुर की शर्मनाक हरकत,पति ने रिश्ते को किया तार- तार, बहू ने बताई पति ससुर की पूरी कहानी, पुलिस के उड़ गए होश | Gonda husband ruined relationship daughter-in-law told story husband f | Patrika News
गोंडा

ससुर की शर्मनाक हरकत,पति ने रिश्ते को किया तार- तार, बहू ने बताई पति ससुर की पूरी कहानी, पुलिस के उड़ गए होश

एक बहु ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए है। उसने पति की शर्मनाक हरकत को पुलिस से बयां किया है। पूरी कहानी सुन कर पुलिस भी सन्न रह गई।
 

गोंडाOct 07, 2023 / 04:32 pm

Mahendra Tiwari

20231007_163005.jpg

फोटो कोतवाली नगर गोंडा

एक बहू ने अपने ससुर और पति पर गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस में दर्ज कराए गए रिपोर्ट में उसने कहा है कि एक दिन हमारे ससुर ने साड़ी पकड़कर खीच लिया। जिससे साड़ी खुल गयी। ससुर छेड़खानी करने लगे। हमारे हल्ला मचाने पर पड़ोस के भी लोग आ गए। उसी दिन के बाद से पति भी नाराज रहने लगा। उसने पति के संबंधों को लेकर बेहद गंभीर आरोप लगाए है।
प्रकरण यूपी के गोंडा जिले के नगर कोतवाली थाना के एक गांव के रहने वाले महेश कुमार से पीड़िता की शादी हुई थी। महेश कुमार अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। उसका आरोप है कि जब वह विदा होकर अपने ससुराल पहुंची। उसी दिन दहेज को लेकर पति सहित ससुराल के अन्य लोगों ने काफी देर तक उसे घर में घुसने नहीं दिया। लोगों के समझाने बुझाने के बाद जब उसे घर में प्रवेश मिला। उसी दिन रात में उसका पति शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसके साथ शर्मनाक हरकत करने लगा। जब वह रोती चिल्लाती हुई, उसने यह बात अपने सास औऱ ननद को बताई। तो उन लोगों ने चुप रहने की हिदायत देते हुए कहा कि मुंह के खोलोगी। तुम्हें बहुत मार पड़ेगी। फोन करके अपने पिता को बता दो मोटरसाइकिल भिजवा दें। यदि यदि मोटरसाइकिल नहीं मिली। तो तुम्हारे साथ ऐसा ही व्यवहार होगा।
जब ससुर ने पार कर दी मर्यादा

बहू का आरोप है कि दूसरे दिन वह घर पर अकेली थी। उसके ससुर साड़ी पकड़कर खीच लिए। जिससे साड़ी खुल गयी। जबरदस्ती करने लगे। जिससे विवाहिता चिखी चिल्लायी शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी आ गए सभी लोगों तमाशा देखते रहे। कुछ देर बाद मुझे ही मारा पीटा गया। उसके बाद घर से मारकर निकाल दिया। किसी तरह अपने मायके जनपद गोण्डा पहुची और अपने माता पिता को बताया। विवाहिता की मां बेटी को पुनः लेकर दिल्ली गई। जहां सास ससुर और पति से 5 दिन तक निवेदन किया। घर में रहने दो, लेकिन विपक्षी नही माने, मार पीटकर घर से भगाते हुए कहा कि दुबारा आओगी तो जान से मारदूंगा।
विवाह में मिले थे लाखों के उपहार

पीड़िता ने बताया कि शादी में माता पिता ने अपने हैसियत के अनुसार 2.50 लाख रुपया नगद, तिलक बरिछा में थान थारा,पति के पूरे परिवार के लिए कपड़ा, अन्य पैलगना मिलाकर 3.50 लाख रूपया खर्च किया था। पति को एक तोला सोने की अंगूठी दिया था। जिसके बाद शादी में विदाई भी थी इसलिए बेड, सिगार दानी वाशिंग मशीन, अलमारी, एलसीडी, सास और ननद के लिए सोने की दो अगूंठी,बेटी को कान की झुमकी,चांदी का पायल,नाक की कील, कपडा व बर्तन मिलाकर 2.75 लाख रुपया खर्चा किया था।
पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली ने बताया पीड़िता के शिकायती पत्र पर नगर कोतवाली पुलिस ने पति , सास, ससुर और ननद सहित पांच लोगों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Hindi News/ Gonda / ससुर की शर्मनाक हरकत,पति ने रिश्ते को किया तार- तार, बहू ने बताई पति ससुर की पूरी कहानी, पुलिस के उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो