scriptदो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम | Gonda head-on collision between two bikes, one dead, other injured | Patrika News
गोंडा

दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को एंबुलेंस की मदद से अयोध्या के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
 

गोंडाApr 11, 2024 / 10:21 am

Mahendra Tiwari

Gonda road accident
गोंडा जिले के मसकनवां-चौरी मार्ग पर एक कालेज के सामने दो बाइको की आमने- सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में एक बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दूसरे बाइक सवार की हालत गंभीर होने पर उसे अयोध्या के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवां-चौरी सिकंदरपुर मार्ग पर एक इन्टर कॉलेज के सामने देर रात दो बाइक सवार की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमे पटखौली गांव के रहने वाले गौरव वर्मा 22 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। गौरव किसी काम से मसकनवा बाजार आया था। दूसरा बाइक सवार युवक बृजेन्द्र पुत्र रामचन्द्र 23 वर्ष जो मसकनवां से बस्ती जिले के गांव सुकरौली अपने घर जा रहा था। बाइक की भीषण टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अयोध्या मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। दुर्घटना की खबर फैलते ही बगल गांव पटखौली से मृतक के परिजन सहित तमाम लोग इकट्ठा हो गये। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि दो बाइक सवार की आमने-सामाने की टक्कर मे एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा बाइक सवार युवक की हालत गंभीर होने पर अयोध्या मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मृतक युवक का शव कब्जे मे लेकर बिधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Gonda / दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो