scriptNEET मामले में फंसे सुभासपा विधायक, राजभर ने खुले मंच से किया था नौकरी दिलाने का वादा, वीडियो वायरल | Patrika News
गाजीपुर

NEET मामले में फंसे सुभासपा विधायक, राजभर ने खुले मंच से किया था नौकरी दिलाने का वादा, वीडियो वायरल

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यानी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके पहले भी बेदी राम पेपर लीक मामले में जेल काट चुके हैं। अब ओमप्रकाश राजभर का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

गाजीपुरJun 27, 2024 / 05:23 pm

Prateek Pandey

OP Rajbhar Old viral video

OP Rajbhar Old viral video

बेदी राम यूपी के गाजीपुर की जखनिया सीट से विधायक हैं। बेदी राम के ऊपर बाराबंकी में एक जमीन घोटाले का आरोप भी है जिसकी जांच अभी की जा रही है।

पैसा लेकर परीक्षा पास कराने का वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के विधायक बेदी राम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विधायक बेदी राम कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वो पैसा लेकर परीक्षा पास करवाते हैं और पेपर लीक कराते हैं। वीडियो में बेदी राम कह रहे रहे हैं कि वो रिजल्ट भी बदलवा देते हैं।

जखनिया सीट से विधायक हैं बेदी राम

वीडियो में पेपर्स रद्द होने वाले स्टूडेंट अपना पैसा वापिस मांगने आए दिख रहे हैं जहां बेदी राम उनको हड़का रहे हैं और कह रहे हैं कि वो कैसे पेपर लीक और रिजल्ट बदलने का सिस्टम चलाते हैं। बेदी राम यूपी में राजभर की पार्टी से गाजीपुर जनपद की जखनिया सीट से वर्तमान विधायक हैं। विधायक बनने से पहले पेपर लीक के मामले में वो जेल भी काट चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर बेदी राम या उनकी पार्टी ने अभी कोई बयान नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

‘मैं प्रिया सरोज…’, संसद में दहाड़ी 25 साल की युवा सांसद, सपा और कांग्रेस ने अलग अंदाज में बढ़ाया उत्साह

अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बेदी राम को समर्थन देते हुए दिख रहे हैं। वो कह रहे हैं कि किसी विभाग में नौकरी चाहिए तो बेदी राम विधायक जखानिया विधानसभा गाजीपुर को फोन करिए। आप लोगों के लिए भी ये सुविधा है, आप सभी भी फोन करिए। देखिए यह वीडियो।

Hindi News/ Ghazipur / NEET मामले में फंसे सुभासपा विधायक, राजभर ने खुले मंच से किया था नौकरी दिलाने का वादा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो